बहराइच: पुलिस स्टेशन पहुंचे फरियादी को चौकी इंचार्ज ने लात घूंसों से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1434805

बहराइच: पुलिस स्टेशन पहुंचे फरियादी को चौकी इंचार्ज ने लात घूंसों से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Bahraich: एक तरफ सूबे के मुख्यमंत्री सीएम योगी से लेकर डीजीपी तक पुलिसकर्मियों को थानों व कोतवाली आने वाले फरियादियों के हित में कार्य करने के निर्देश देते रहते हैं. इसके बावजूद पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे हैं. ताजा मामला बहराइच से सामने आया है. 

बहराइच: पुलिस स्टेशन पहुंचे फरियादी को चौकी इंचार्ज ने लात घूंसों से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich News) में खाकी को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पुलिस चौकी पर शिकायत लेकर गए एक फरियादी पर चौकी इंचार्ज का गुस्सा फूट गया. चौकी इंचार्ज ने उसकी पत्नी के सामने गंदी-गंदी गालियां दीं. उसकी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की. इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. एसएसपी केशव चौधरी ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के मुर्तिहा कोतवाली इलाके के अमृतपुर पुरैना पुलिस चौकी का है.अमृतपुर पुरैना गांव का रहने वाले मनोज कुमार का बीते मंगलवार को चकापुरवा गांव निवासी कुछ लोगों से विवाद हुआ था. करीब रात 11 बजे कार्रवाई की मांग को लेकर मनोज अपनी पत्नी के साथ फरियाद लेकर अमृतपुर पुलिस चौकी पहुंचा था. पीड़ित का आरोप है कि जब वह पुलिस चौकी पहुंचा तो चौकी इंचार्ज कच्छा-बनियान पहने सो रहे थे. मनोज ने चौकी इंचार्ज को अपनी शिकायत के बारे में बताया तो उनका पारा गरम हो गया. चौकी इंचार्ज ने पीड़ित की पत्नी के सामने उसे गाली-गलौज की.

पीड़ित ने विरोध किया तो, उसकी लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद पत्नी बीच बचाव कर रही थी, लेकिन चौकी इंचार्ज ने उसकी भी नहीं सुनी. उसने महिला को अपशब्द कहे. अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. 

एसएसपी ने मामले में दिए जांच के आदेश
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए. एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं. मामले को लेकर सीओ नानपारा राहुल पाण्डेय ने बताया कि वीडियो के संबंध में जांच की जा रही है. इस मामले में उच्चाधिकारियों को भी जानकारी दे दी गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news