बाहुबली विजय मिश्रा का भतीजा पप्पू भी पुलिस के घेरे में, पत्नी और बेटे संग मिल किया था ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand868005

बाहुबली विजय मिश्रा का भतीजा पप्पू भी पुलिस के घेरे में, पत्नी और बेटे संग मिल किया था ये काम

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि केवल पप्पू ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी वैशाली और बेटे ऋषभ भी उसे जान से मारने की धमकी देने लगे. इसके अलावा, परिवार से 10 लाख रुपये की मांग भी रख दी. 

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (File Photo)

प्रयागराज: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के साथ अब उनका भतीजा भी पुलिस प्रशासन की नजरों में आ गया है. दरअसल, बाहुबली के भतीजे पप्पू मिश्रा पर आरोप लगा है कि उसने जॉर्जटाउन की फतेहपुर बिछुआ निवासी एक युवती और उसके परिवार को अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी पप्पू मिश्रा समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज लिया है और अब जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के लिए निकलीं बंपर भर्ती, लेकिन ये लोग नहीं कर सकेंगे अप्लाई  

देर रात पीड़िता के घर पहुंच किया ये
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता और परिवार द्वारा तहरीर में बताया गया है कि बीती 15 मार्च की रात को पीड़िता अपनी मां के साथ घर पर थी. तभी करीब 10.30 बजे अल्लापुर में रहने वाला पप्पू मिश्रा ने उसरे घर पहुंच गया और दरवाजा खटखटाने लगा. जब घर पर मौजूद मां-बेटी ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया तो, पप्पू मिश्रा गाली-गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी दी. 

ये भी पढ़ें: नोएडा-गाजियाबाद में लगाई गई 144, घर से निकलने से पहले जान लें सभी नियम

पत्नी और बेटे ने भी मिलकर परिवार को डराया
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि केवल पप्पू ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी वैशाली और बेटे ऋषभ भी उसे जान से मारने की धमकी देने लगे. इतना ही नहीं, उन्होंने पीड़ित परिवार से 10 लाख रुपये की मांग रख दी और पीड़ित परिवार के बेटे को बंधक बनाकर उसे मारा-पीटा. 

ये भी पढ़ें: हरदोई में बंदर ने हिला दी डाल, चली गई बुजुर्ग श्रद्धालु की जान, जानिए क्या हुआ ऐसा?

पहले भी लग चुके हैं कई आरोप
फिलहाल, जॉर्जटाउन पुलिस तीनों लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें, बाहुबली विधायक मिश्रा के भतीजे पप्पू सिंह पर पहले भी मारपीट और गुंडागर्दी के आरोप लगाए जा चुके हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news