घर में घुसे चोर को रोकने के चक्कर में खुद बन गए 'हत्यारे', पढ़िए बरेली की Crime Story

Bareilly Crime Story:  अस्पताल भर्ती कराते वक्त रेहान की स्थिती काफी गंभीर थी. इलाज के दौरान उसकी मौत गई.

घर में घुसे चोर को रोकने के चक्कर में खुद बन गए 'हत्यारे', पढ़िए बरेली की Crime Story
सांकेतिक तस्वीर
Play

सुबोध मिश्रा/बरेली:  उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में इज्जतनगर इलाके में दो युवक एक घर में घुस आए. घर वालों ने चोर समझते हुए उनपर हमला कर दिया. इतने में मोहल्ले वाले भी इकट्ठा हो गए. सभी लोगों ने मिलकर दोनों 'चोरों' की जमकर पिटाई कर दी. यहां तक सब कुछ काफी सामान्य-सा लग रहा था. मामला तब खराब हुआ, जब मारने वाले लोगों ने  दोनों व्यक्ति को अधमरा कर दिया और उनमें से एक की मौत हो गई. 

Video: कहीं आपका Aadhaar Card नकली तो नहीं?  ऐसे करें चेक 

मारने वालों पर दर्ज हुआ मामला
दरअसल, जब दोनों युवक, रेहान और  शाहरुख की घायल होने की सूचना पुलिस को मिली, तो मौके पर पहुंचकर लोगों से उन्हें छुड़ाया. इसके बाद पुलिस ने ही दोनों युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. भर्ती कराते वक्त रेहान की स्थिती काफी गंभीर थी. इलाज के दौरान उसकी मौत गई. मौत से आहत रेहान की पत्नी ने मारने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस ने IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है.

चोरी का भी है मामला दर्ज
एक तरह जहां रेहान की पत्नी ने जाने से मारने की कोशिश का केस दर्ज कराया है, तो वहीं दूसरी ओर घर वालों ने चोरी का भी मामला दर्ज कराया है. SSP रोहित सिंह सजवान के मुताबिक, पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

WATCH LIVE TV