बरेली: ऑफिसर के जाते ही आवास विकास ऑफिस में शुरू हुई दारू पार्टी, Video वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand507898

बरेली: ऑफिसर के जाते ही आवास विकास ऑफिस में शुरू हुई दारू पार्टी, Video वायरल

बरेली में सिविल लाइंस स्थित आवास एवं विकास परिषद के ऑफिस में ऑफिस टाइम खत्म होने के बाद खाने की पार्टी का आयोजन किया गया. 

बरेली: ऑफिसर के जाते ही आवास विकास ऑफिस में शुरू हुई दारू पार्टी, Video वायरल

बरेली (सुबोध कुमार मिश्रा) : भारत में सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही से हर कोई वाकिफ है. देश के लगभग हर राज्य में सरकारी कर्मचारी अपनी लेट लतीफी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सरकारी कर्मचारियों की एक ऐसी हरकत देखने को मिली है, जिसने हर किसी को परेशान कर दिया है. बरेली में सिविल लाइंस स्थित आवास एवं विकास परिषद के ऑफिस में ऑफिस टाइम खत्म होने के बाद खाने की पार्टी का आयोजन किया गया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पार्टी का वीडियो
बताया जा रहा है कि बरेली के इस सरकारी कार्यालय में दो दिन पहले अधिशासी अभियंता की ओर से पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में कर्मचारियों के लिए खाने का आयोजन किया गया था. खाने के अलावा इस पार्टी में शराब का भी आयोजन किया गया था. आवास विकास दफ्तर में हुई दारू पार्टी की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी. जिसके बाद से कर्मचारियों से लेकर अफसरों तक मे हड़कम्प मचा हुआ है.

इस सम्बन्ध में जब आवास विकास की एक्सईएन से बात की गई तो उनका कहना है की होली को लेकर पार्टी की अनुमति दी गई थी मगर इसमें दारू पी गई यह उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से पता चली. दारू पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले के जांच के आदेश जारी किए गए हैं. 

Trending news