बरेली के नामी होटल में रची गई शूटआउट की पूरी कहानी, शराब पार्टी के बाद धुआंधार फायरिंग से दहला था इलाका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2306440

बरेली के नामी होटल में रची गई शूटआउट की पूरी कहानी, शराब पार्टी के बाद धुआंधार फायरिंग से दहला था इलाका

Bareilly Firing Case : पीलीभीत बाईपास रोड पर प्‍लॉट पर कब्‍जे को लेकर प्रॉपर्टी डीलर राजीव राणा और मार्बल की दुकान मालिक आदित्‍य उपाध्‍याय के बीच अदावत चली आ रही है. पिछली शनिवार को राजीव राणा और आदित्‍य उपाध्‍याय के गुटों में जमकर संघर्ष हुआ था. 

Bareilly shootout

Bareilly Firing News: यूपी के बरेली का इज्‍जतनगर इलाका पिछले दिनों फायरिंग, आगजनी और तोड़फोड़ से सहम गया था. पीलीभीत बाईपास रोड पर प्‍लॉट कब्‍जे को लेकर दो गुटों ने जमकर दहशत फैलाई गई थी. सरेआम बाजार में एक-दूसरे पर गोलियां बरसाई थीं. पुलिस जांच में पता चला है कि बवाल की पटकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी. इसके लिए 30 लाख रुपये का सौदा भी हुआ था. बाहर से बदमाश बुलाए गए थे. 

शनिवार को दो गुटों में जमकर हुई थी फायरिंग 
दरअसल, पीलीभीत बाईपास रोड पर प्‍लॉट पर कब्‍जे को लेकर प्रॉपर्टी डीलर राजीव राणा और मार्बल की दुकान मालिक आदित्‍य उपाध्‍याय के बीच अदावत चली आ रही है. पिछली शनिवार को राजीव राणा और आदित्‍य उपाध्‍याय के गुटों में जमकर संघर्ष हुआ था. दोनों तरफ से अंधाधुंध फायरिंग की गई थी. घटना से पहले ही बदमाशों को बरेली बुला लिया गया था. 

घटना से एक दिन पहले बरेली आ गए थे बदमाश 
बरेली के एक नामी होटल में बदमाशों के ठहरने की व्‍यवस्‍था की गई थी. इतना ही नहीं घटना के एक दिन पहले रात में बदमाशों को शराब पार्टी दी गई थी. इसी पार्टी में हमले की पूरी साजिश रची गई थी. पुलिस ने  कॉल डिटेल और लोकेशन निकलवाकर हमलावरों की कुंडली निकाली है. इज्जतनगर इंस्‍पेक्‍टर राधेश्याम का कहना है कि 30 लाख रुपये में सौदे की बात अभी सामने नहीं आई है. जांच की जा रही है. 

100 से ज्‍यादा राउंड फायरिंग की गई थी 
बवाल वाले दिन दोनों तरफ से करीब 100 से ज्‍यादा राउंड फायरिंग की गई थी. तमाम वीडियो भी वायरल हो गए हैं. इसमें हमलावर बेखौफ होकर लाइसेंसी बंदूक, रिवॉल्वर व तमंचों से फायरिंग करते दिख रहे हैं. पास में विष्णुधाम कॉलोनी के लोगों के घरों की दीवारों पर गोलियों के निशान घटना की जानकारी दे रहे हैं. पुलिस ने दोनों तरफ से 20 नामजद समेत 150 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था. 

यह भी पढ़ें : Bareilly News: बरेली में सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, पूरे इलाके में फैली दहशत
 

Trending news