बरेली: बरेली में 9वीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. छात्रा ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी है. छात्रा के साथ गांव के ही दो लड़कों ने गैंगरेप किया. घर के पास में ही खेत में गैंगरेप किया गया. गांव के ही अंकित और पंकज पर आरोप है कि इन्होंने रेप को अंजाम दिया है. भोजीपुरा थाने में दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. भोजीपुरा थाना क्षेत्र के समसपुर की घटना बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल ले जाते हुए बेटी ने रास्ते में ही दम तोड़ा
किशोरी के पिता ने मामले में मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस को जानकारी दी कि26 अगस्त को वह और उसकी पत्नी ससुराल गए थे. तभी गांव के पड़ोस के दो लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया. घर से उसे गन्ने में के खेत में ले जाकर दोनों किशोर ने घटना को अंजाम दिया. जब वह अगले दिन घर लौटे तो पूरी घटना का पता चला. बेटी ने पूरी घटना बताई. वहीं शाम को तेल डालकर खुद को बेटी ने आग लगा ली. परिजनों ने किसी तरह आग पर काबू तो पाया पर अस्पताल ले जाते हुए बेटी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 
एसपी देहात नॉर्थ मुकेश चंद मिश्रा के मुताबिक 27 की रात बच्ची की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी गई. अधिकारियों ने घटना का निरीक्षण मौके पर जाकर किया. इसके बाद केस दर्ज किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं, एक आरोपी को हिरासत लिया गया है. पुलिस पूछताछ कर रही है. दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्दी ही पूरी घटना का खुलासा होगा. 


और पढ़ें- Hardoi News: साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खतरनाक खेल 


और पढ़ें- UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर सड़क पर फेंका 


और पढ़ें- Bulandshahr News: बेवफा गर्लफ्रैंड का गला काट डाला, अब पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे बिताएगा बुलंदशहर का बल्लू