Bareilly News: बरेली के नामी होटल में मिली लड़की की सिर कटी लाश, अस्त-व्यस्त कपड़ों से अनहोनी का इशारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392220

Bareilly News: बरेली के नामी होटल में मिली लड़की की सिर कटी लाश, अस्त-व्यस्त कपड़ों से अनहोनी का इशारा

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक नामी होटल में लिर कटी लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Bareilly News/अजय कश्यप: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक नामी होटल में लिर कटी लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की पहली जांच के अनुसार महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या की गई है. पूरा मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रोडेवज बस स्टैंड के पास स्थित होटल प्रीत पैलेस का है.

यह देखें - बरेली के मशहूर होटल में लड़की की सिर कटी लाश मिली, वीडियो वायरल

2 दिन पुराना लग रहा है शव
पुलिस के अनुसार शव 2 दिन पुराना लग रहा है. जैसे ही पुलिस ने कमरे को कोला तो शव से बदबू आ रही थी. प्रथम जांच में आरोपी की शिनाख्त कर ली गई है. आरोपी को नाम मोहम्मद आलम बताया जा रहा है. जोकि आजम नगर का रहने वाला है. हालांकि मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. 

यह भी पढ़ें - डॉक्टर के क्लीनिक से लौटी महिला की आबरू लूटने का प्रयास,नेशनल हाईवे पर टेंपो से कूदी

 

उत्तर प्रदेश के नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news