Shahjahanpur Crime News: डॉक्टर के क्लीनिक से लौटी महिला की आबरू लूटने का प्रयास, नेशनल हाईवे पर टेंपो से कूदी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2391889

Shahjahanpur Crime News: डॉक्टर के क्लीनिक से लौटी महिला की आबरू लूटने का प्रयास, नेशनल हाईवे पर टेंपो से कूदी

Shahjahanpur Crime News: शाहजहांपुर जिले में टेंपो में युवती के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. आरोप है कि टेंपो चालक उसे सुनसान जगह पर ले गया. जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया.

Shahjahanpur Crime News: (सांकेतिक फोटो)

शिव कुमार/शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले में टेंपो में युवती के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. आरोप है कि टेंपो चालक उसे सुनसान जगह पर ले गया. जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. फिलहाल परिजनों की तहरीर पर अज्ञात टेंपो चालक के और दो नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म की कोशिश का आरोप
दरअसल चौक कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती डॉक्टर के पास दवाई लेने आई थी. जिसके बाद घर जाने के लिए वह टेंपो पर बैठी थी. आरोप है कि टेंपो चालक उसे घर के रास्ते पर ले जाने की बजाय शहर से 12 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे के पास सुनसान इलाके में ले गया. जिसके बाद टेंपो चालक ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई.

पुलिस ने दर्ज किया केस
पीड़ित युवती का कहना है कि मौका पाकर वो टेंपो से कूद कर किसी तरह से पास के एक मकान में पहुंची. जहां फोन के जरिए उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. युवती का यह भी आरोप है कि इस दौरान टेंपो चालक ने उसके दोनों मोबाइल ही लूट लिए. युवती के परिजनों का कहना है कि शहर के ही रहने वाले दो युवकों अनस और बिट्टू ने ये घटना करवाई है. जिनसे परिवार वालों का विवाद चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात टेंपो चालक और दोनों नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच शुरू कर दी है.

क्या बोले एसपी सिटी ?
एसपी सिटी संजय कुमार ने मामले को लेकर बताया, युवती की मां ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके मुताबिक उनकी बेटी डॉक्टर से दवाई लेने शहर गई थी. वापसी में ऑटो ड्राइवर उसे घर न ले जाकर सूनसान जगह ले गया. उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की गई और उसके दो मोबाइल लेकर फरार हो गया. शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. जल्द ही घटना को लेकर खुलासा किया जाएगा.  

यह भी पढ़ें - CBI अफसर सीमा पाहुजा और IAS संपत मीणा को कोलकाता केस की कमान, उन्नाव- हाथरस रेप केस सुलझाकर जमाई थी धाक

यह भी पढ़ें -  UP Crime News: सहेलियों के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट काटा, जालिम पत्नी ने कर दिया कांड

 

 

Trending news