Bareilly News: उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य बनकर बरेली में युवती कर रही थी वसूली, हकीकत खुली तो दर्ज हुई एफआईआर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2423971

Bareilly News: उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य बनकर बरेली में युवती कर रही थी वसूली, हकीकत खुली तो दर्ज हुई एफआईआर

Uttarakhand Minister Rekha Arya Fraud Case Fir: उत्तराखंड सरकार की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने भाजपा की महिला नेता के खिलाफ यूपी के बरेली में मुकदमा दर्ज करवाया है. मामला धोखाधड़ी और चोरी का बताया जा रहा है.

Uttarakhand Minister Rekha Arya

अजय कश्यप/बरेली: बरेली जिले के बारादरी थाने में उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने आईजी बरेली के आदेश से कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी व उसके मौसा डॉक्टर आर.सी. पांडेय के विरुद्ध धोखाधड़ी के साथ ही चोरी का FIR दर्ज करवाया है (Fraud Case Fir in Bareilly). ऐसे आरोप हैं कि महिला और उसके मौसा लोगों से उनके और उनके पति के नाम पर रुपये वसूली का काम कर रहे हैं. यहां तक की महिला पर 7 लाख रुपये चुराने के भी आरोप हैं.  फर्जी तरीके से अवैध धन उगाही करना और फिर लोगों पर दबदबा बनाने के काम के लिए उनके ही दस्तावेजों का इस्तेमाल किया जा रहा है. अब मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. 

लाख रुपये नकद व सोना की चोरी 
एफआईआर में ये भी आरोप दर्ज किया गया है कि अपनी क्रेटा कार पर दोनों आरोपियों ने उत्तराखंड सरकार का बोर्ड तो लगाए ही इसके साथ साथ हूटर, लाल, नीली, बत्ती भी लगाए रखा था. इससे वह अपना रौब कायम करती थी, उनके साथ धोखाधड़ी करती हैं. मंत्री रेखा आर्या ने ये भी आरोप लगाया है कि महिला ने मेरे बरेली के घर से सात लाख रुपये नकद व सोना के साथ ही रुद्राक्ष की माला चुराई है. बारादरी थाना पुलिस का कहना है कि महिला और उसके मौसा डॉक्टर के खिलाफ मंत्री रेखा आर्य की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस उप महानिरीक्षक बरेली के आदेश पर रिपोर्ट लिखी गई. जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी. 

'मेरे नाम और पद का दुरुप्रयोग'
कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या का आरोप है कि आरोपी कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी और डॉक्टर आरसी पांडेय मेरा और मेरे पति गिरधारी लाल साहू के नाम और पद का दुरुप्रयोग कर रही है. मेरे नाम और पद का दुरुप्रयोग कर अपनी क्रेटा कार में उत्तराखंड सरकार का बोर्ड, हूटर, लाल नीली बत्ती लगाई है. कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या की तहरीर पर महिला और उसके मौसा के खिलाफ धारा 318(4), 338, 336(3), 340(2), 305 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. 

और पढ़ें- Badaun News: डोरी से चूहे को लटकाकर कुत्ते को खिलाया, बदायूं में महिला ने क्रूरता की सारी हदें पार कीं 

और पढ़ें- महोबा में हिट एंड रन: तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर, दो की मौत 

Trending news