Basti News: यूपी में बीजेपी विधायक अजय सिंह के ऑफिस पर पड़ गया ईडी का छापा तो दिया चौंकाने वाला जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2219720

Basti News: यूपी में बीजेपी विधायक अजय सिंह के ऑफिस पर पड़ गया ईडी का छापा तो दिया चौंकाने वाला जवाब

Basti News: बस्ती जिले की हर्रैया विधानसभा से बीजेपी विधायक के कार्यालय पर ईडी ने छापेमारी की है. छापेमारी पर विधायक बोले कि यह एक सौभाग्य की बात है कि ईडी की छापेमारी बीजेपी के विधायक के यहां भी हुई है.

Basti News

Basti News/Raghavendra Singh: बस्ती जिले की हर्रैया विधानसभा से बीजेपी विधायक अजय सिंह के लखनऊ स्थित गोमती नगर के सहारा प्लाजा कार्यालय पर ईडी की छापेमारी से हड़कंप मच गया. ईडी की छापेमारी पर बीजेपी विधायक अजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें सुबह में जानकारी हुई है की हमारे लखनऊ स्थित कार्यालय पर ईडी की टीम पहुंची है. बुधवार को हमारा कार्यालय बंद रहता है. परंतु ईडी अपना काम कर रही है और मैं किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हूं. ईडी का काम जांच करना है और जांच का जवाब देना मेरा काम है और में जवाब दूंगा. जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.

खुद को बताया बीजेपी का समर्पित सिपाही
बीजेपी विधायक अजय सिंह ने बताया कि तीन साल पहले भी उनके यहां इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी. मैं बीजेपी का समर्पित सिपाही हूं. और पार्टी को जिताने के लिए अपना 100 प्रतिशत देता हूं. विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं की ईडी, सीबीआई की रेड सिर्फ उनके यहां पड़ती है. मैं बीजेपी का एक विधायक हूं और सबको बताना चाहता हूं कि मेरे यहां रेड पड़ी है. और यह मेरा सौभाग्य है की बीजेपी का विधायक होने के बाद मेरे यहां छापा पड़ा है. विपक्ष पर चुटकी लेते हुए बीजेपी विधायक अजय सिंह ने कहा कि अब विपक्ष के लोग यह नहीं कहेंगे की सत्ता पक्ष को छोड़ कर विपक्ष पर छापा पड़ता है.

और पढ़ें  -  शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी ने अपना दूसरा प्रत्याशी भी मैदान में उतारा

और पढ़ें  -  चुनाव के दूसरे चरण में भी झुलसाएगी गर्मी, चुनाव आयोग ने मतदानकर्मियों को बताया लू से कैसे बचें

Trending news