Etawah News: अस्पताल के तीसरी मंजिल तक दौड़ाई बाइक, वायरल वीडियो पर अखिलेश भी भड़के
Advertisement

Etawah News: अस्पताल के तीसरी मंजिल तक दौड़ाई बाइक, वायरल वीडियो पर अखिलेश भी भड़के

Etawah News: जिला अस्पताल में युवक ने तीसरी मंजिल तक बाइक को ले जा रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस पर सपा प्रमुख अखिलेश का ट्वीट आया है...

kanpur

Etawah News: इटावा के जिला अस्पताल वार्ड में बाइक को तीसरी मंजिल तक ले जाने का मामला आया है. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ. इस पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अस्पताल प्रशासन पर सवाल उठाए हैं.

अखिलेश यादव का प्रशासन पर सवाल
इटावा के साल बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर अस्पताल के तीसरी मंजिल पर बने आपदा वार्ड तक बाइक को ले जाने का वीडियो वायरल हो गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शेयर करते हुए अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है. वहीं वीडियो वायरल के मामले के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया. आनन फानन में सीएमओ सीएमएस ने वार्ड पहुंचकर निरीक्षण किया है. वहीं अस्पताल के दोनों मुख्य गेट पर जंजीर लगवा दिया गया है. इससे कि दुबारा इस तरह की घटना ना हो सके.

सीएमएस ने अस्पताल का निरीक्षण किया
वहीं इस मामले में सीएमएस डॉक्टर एम.एम.आर्या ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक बाइक सवार तृतीय तल तक बाइक को लेकर गया है. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए सीएमओ सीएमएस ने अस्पताल का निरीक्षण किया है. साथ ही मुख्य रास्ते पर जंजीर लगाने के लिए कहा गया है, और जंजीर को स्ट्रेचर ले जाने के समय खोला जाएगा. जिला अस्पताल में सुरक्षा गार्ड की कमी के चलते सभी जगह व्यवस्था नही की जा सकती है. एक वर्ष से वाहन स्टैंड का ठेका नही हो पाया है. इसको लेकर डीएम को सूचना दे दी गई है,कि वाहन स्टैंड को अस्पताल परिसर से बाहर किया जाए लेकिन अभी तक नही हो पाया है.

यह भी पढ़ें- Akhilesh Yadav: अपना दल हुआ पराया, अखिलेश यादव ने सपा से गठबंधन टूटने पर दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें- गठबंधन की गांठ क्यों बांध नहीं पाते अखिलेश, आठ महीने में तीन छोटे दलों ने भी किया सपा से किनारा

Trending news