close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी के हमीरपुर में बीजेपी बूथ अध्‍यक्ष की धारदार हथियार से हत्‍या, इलाके में सनसनी

हत्‍या की यह वारदात हमीरपुर के सुमेरपुर कस्‍बे के पचखुरा गांव में हुई. 

यूपी के हमीरपुर में बीजेपी बूथ अध्‍यक्ष की धारदार हथियार से हत्‍या, इलाके में सनसनी
हमीरपुर में हुई वारदात. फाइल फोटो

हमीरपुर : हमीरपुर में शनिवार रात बीजेपी के बूथ अध्‍यक्ष की हत्‍या कर दी गई. बदमाशों ने रात में उनके घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्‍या को अंजाम दिया. हत्‍या के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. जिस समय यह वारदात हुई उस समय बूथ अध्‍यक्ष घर पर अकेले थे. 

हत्‍या की यह वारदात हमीरपुर के सुमेरपुर कस्‍बे के पचखुरा गांव में हुई. राकेश सिंह बीजेपी के बूथ अध्यक्ष थे, जो बीती रात घर पर अकेले थे. रात में ही बदमाशों ने घर में घुसकर उनकी गला रेतकर हत्या कर दी है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब कोई मिलने वाला राकेश सिंह के घर पहुंचा तो घर खुला पड़ा था और कमरे के अंदर का सीन देखकर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. क्‍यों‍कि यहां राकेश सिंह का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था. उसने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दे दी. तब तक मृतक के भाई भी यहां पहुंच गए थे.

देखें LIVE TV

बीजेपी नेता की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए. यह जानने की कोशिश में लगे हैं की हत्या क्यों, किसने और कैसे की है. प्रथम दृष्टया पुलिस को किसी करीबी द्वारा हत्या किए जाने की आशंका है. पुलिस ने डॉग स्क्वॉड और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया है जो मामले की जांच करेगी.