BJP सांसद के बेटे ने साले से खुदपर चलवाई गोली, कहा- किसी को फंसाना है
Advertisement

BJP सांसद के बेटे ने साले से खुदपर चलवाई गोली, कहा- किसी को फंसाना है

फिलहाल यूपी पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में ले कर पूछताछ की, जिसमें पता चला कि आयुष के कहने पर ही उसपर हमला किया गया था. 

BJP सांसद के बेटे ने साले से खुदपर चलवाई गोली, कहा- किसी को फंसाना है

लखनऊ: यूपी के लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को कुछ बदमाशों ने सरेराह गोली मार कर घायल कर दिया. वारदात के बाद घायल आयुष को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चला. फिलहाल आयुष की हालत स्थिर बताई जा रही है और उसे डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. हालांकि पुलिस जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि आयुष के कहने पर ही उसके साले ने गोली चलाई थी. यानी, आयुष ने प्लान कर खुद पर हमला करवाया है. इसके पीछे वजह क्या है, यह अभी पता नहीं चला है.  पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर ली है. 

ये भी पढ़ें: वकील का SSP को पत्र- 'पेट्रोल महंगा है, घोड़ा खरीदना चाहता हूं, प्लीज घुड़सवारी सिखा दीजिए'

घर के पास टहल रहा था आयुष, तभी चलीं गोलियां
मामला लखनऊ मड़ियांव थाना इलाके का है. बीजेपी सांसद कौशल किशोर का कहना है कि उनके बेटे आयुष ने उन्हें बताया था कि यहां के छठा मील के पास आयुष अपने साले के साथ घर के सामने टहल रहा था कि तभी उसपर फायरिंग की गई. उनका कहना था कि गोली क्यों मारी गई इस बात का अभी पता नहीं चला है. जानकारी के मुताबिक, आयुष ने लव मैरिज की है और अपने पिता से अलग रहता है. 

ये भी पढ़ें: सिर्फ 42 रुपये में आपका भविष्य सुरक्षित करेगी मोदी सरकार की ये स्कीम, ऐसे उठाएं फायदा

साले ने कबूला- उसी ने चलाई थी गोली
आयुष अपने साले आदर्श के साथ ही था, जब यह हमला हुआ. इसलिए यूपी पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की. इस दौरान आदर्श ने बताया कि आयुष के कहने पर ही उसने गोली चलाई थी. उसने बताया है कि आयुष ने चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल, प्रदीप कुमार सिंह को फंसाने के लिए यह प्लान किया था और खुद पर हमला करवाया था. इसके पीछे की वजह जानने के लिए फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news