इजराइल दूतावास के बाहर धमाके के बाद अयोध्या में सुरक्षा बलों को किया गया अलर्ट

अयोध्या के प्रवेश मार्गों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है और सीसीटीवी कैमरे के जरिए पूरे अयोध्या की निगरानी की जा रही है. जिला प्रशासन के अधिकारी अयोध्या की सुरक्षा को लेकर अलर्ट हैं. वहीं, डीआईजी दीपक कुमार ने अलर्ट जारी करते हुए नये घाट, सरयू घाट, हनुमानगढ़ी, कनक भवन और रामलला की सुरक्षा का जायजा भी लिया है.

इजराइल दूतावास के बाहर धमाके के बाद अयोध्या में सुरक्षा बलों को किया गया अलर्ट
अयोध्या पुलिस चेकिंग करते हुए

अयोध्या: दिल्ली इजराइल दूतावास के बाहर हुए आईडी बम ब्लास्ट के बाद राम की नगरी अयोध्या में सुरक्षा बलों को अलर्ट किया गया है. अयोध्या हमेशा आतंकियों की हिट लिस्ट में रही है. ऐसे में डीआईजी दीपक कुमार ने अयोध्या के प्रवेश मार्गों पर सघन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं. अयोध्या के खुफिया तंत्रों को अलर्ट किया गया है. होटल, धर्मशाला, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, अयोध्या के प्रमुख धर्म स्थलों पर सुरक्षा बलों को अलर्ट किया गया है.

मस्जिद को लेकर ओवैसी ने कही ऐसी बात, इकबाल अंसारी भड़के, जगतगुरु ने बता दिया 'गद्दार'

CCTV से हो रही निगरानी 
अयोध्या के प्रवेश मार्गों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है और सीसीटीवी कैमरे के जरिए पूरे अयोध्या की निगरानी की जा रही है. जिला प्रशासन के अधिकारी अयोध्या की सुरक्षा को लेकर अलर्ट हैं. वहीं, अयोध्या के डीआईजी दीपक कुमार ने अलर्ट जारी करते हुए नये घाट, सरयू घाट, हनुमानगढ़ी, कनक भवन और रामलला की सुरक्षा का जायजा भी लिया है.

गृह मंत्री के घर पर शनिवार को होगी मिटिंग
इजराइल दूतावास पर बम धमाके के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की और मामले की पूरी जानकरी ली. कल गृह मंत्री ने अपने आवास पर बैठक बुलाई है, जिसमें पुलिस आलाधिकारियों के साथ IB प्रमुख, गृह सचिव और गृह मंत्रालय के आलाधिकारी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि, दिल्ली के अब्दुल कलाम रोड स्थित इजराइल दूतावास के नजदीक शुक्रवार शाम को एक धमाका हो गया. धमाके बाद सुरक्षा एजेंसियां पूरी सतर्क हो गई हैं. आस-पास के इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. वहीं भारत के मित्र देश इजराइल ने इस हमले को आतंकी हमला माना है. फिलहाल धमाके में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है.

WATCH LIVE TV