बसपा से दोबारा निकाले गए पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट, पार्टी ने बताई वजह
Advertisement

बसपा से दोबारा निकाले गए पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट, पार्टी ने बताई वजह

यह पहली बार नहीं है जब उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया है. इससे पहले एक बार और अनुशासनहीनता के ही मामले में पूर्व विधायक को बसपा ने निकाला गया था. 

पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट

चंदौली: बहुजन समाज पार्टी ने चकिया के पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता जितेंद्र कुमार एडवोकेट को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इस बात की जानकारी चंदौली के बसपा जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने विज्ञप्ति जारी कर दी है. अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का हवाला देते हुए ये कार्रवाई की गई है. 

दूसरी बार पार्टी ने किया बाहर
यह पहली बार नहीं है जब उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया है. इससे पहले एक बार और अनुशासनहीनता के ही मामले में पूर्व विधायक को बसपा ने निकाला गया था. हालांकि, कुछ महीने पहले उनकी बसपा में वापसी हुई थी. 

जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताई वजह
इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि विभिन्न सूत्रों से छानबीन करने के बाद यह फैसला लिया गया है. अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने को लेकर उन्हें कई बार चेतावनी दी जा चुकी थी. लेकिन उनकी कार्यशैली में बदलाव नहीं आया. लिहाजा पार्टी के हित को देखते हुए पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार को पार्टी से निष्कासित करने का फैसला लिया गया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news