close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2 दिन पुराना था SP के पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद का शव दो दिन पुराना था. साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद पूर्व सपा सांसद कमलेश वाल्मीकि का अंतिम संस्कार कर दिया है, उनके बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी.

2 दिन पुराना था SP के पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि की फाइल फोटो.

बुलंदशहर: बुलंदशहर से समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद का शव दो दिन पुराना था. साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद पूर्व सपा सांसद कमलेश वाल्मीकि का अंतिम संस्कार कर दिया है, उनके बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर: संदिग्ध हालत में पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि की मौत, मां का आरोप, 'बेटे की हुई है हत्या'

बुलंदशहर के खुर्जा में किया गया उनका अंतिम संस्कार किया गया. पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि खुर्जा के ही रहने वाले थे. एसएसपी ने बताया कि मृतक के विसरा को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है. ऐसे में रिपोर्ट आने पर ही मौत का खुलासा हो पाएगा.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि यूपी के बुलंदशहर के पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनके ही कमरे में उनका शव पड़ा मिला. जानकारी के मुताबिक, उनका चेहरा पूरी तरह से नीला पड़ा था और शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं था. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

वहीं, पूर्व सांसद की मां का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या की गई है, जबकि पुलिस मामले को आत्महत्या का बता जांच में जुटी है. बुलंदशहर के सपा के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि, साल 2009 में सपा के टिकट पर चुनाव लड़कर लोकसभा में पहुंचे थे.