close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुलंदशहर: संदिग्ध हालत में पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि की मौत, मां का आरोप, 'बेटे की हुई है हत्या'

जानकारी के मुताबिक, उनका चेहरा पूरी तरह से नीला पड़ा था और शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं था. पुलिस ने जांच शुरू कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. 

बुलंदशहर: संदिग्ध हालत में पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि की मौत, मां का आरोप, 'बेटे की हुई है हत्या'
बुलंदशहर के सपा के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि, साल 2009 में सपा के टिकट पर चुनाव लड़कर लोकसभा में पहुंचे थे. (फाइल फोटो)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर के पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि की आज संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनके ही कमरे में उनका शव पड़ा मिला. जानकारी के मुताबिक, उनका चेहरा पूरी तरह से नीला पड़ा था और शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं था. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

वहीं, पूर्व सांसद की मां का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या की गई है. बुलंदशहर के सपा के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि, साल 2009 में सपा के टिकट पर चुनाव लड़कर लोकसभा में पहुंचे थे. 

बताया जाता है कि आज शाम को कमलेश बाल्मीकि के परिजनों ने ही उनके बेडरूम का दरवाजा तोड़ा, तो कमरे में पूर्व सांसद का शव देख सकते में रह गए. परिजनों के अनुसार शनिवार को वह अपनी पत्नी सविता और 18 वर्षीय इकलौते पुत्र वासु को हापुड़ जनपद के पिलखुवा में स्थित ससुराल छोड़ने गए थे, जहां से आने के बाद वह रात करीब साढ़े दस बजे अपने घर में चले गए थे. उस समय उनके घर में परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था. रविवार को भी वह घर से बाहर नहीं निकले. 

लाइव टीवी देखें

सोमवार शाम तक भी कमलेश वाल्मीकि बाहर नहीं निकले तो उनका भतीजा ललित और परिवार के सदस्य उनके घर पर पहुंचे. दोनों मुख्य दरवाजे अंदर से बंद थे. परिजनों ने काफी देर तक आवाज दी, लेकिन जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने किसी तरह मकान के दोनों दरवाजों को खोला. कमलेश का शव अंदर वाले कमरे में फोल्डिग पर पड़ा हुआ था. 

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस भी मामले को लेकर हत्या से इनकार नहीं कर रही है, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि की हत्या हुई है या मौत.