अफगानिस्तान से लौटे मुकेश ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, कहा-दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं
Advertisement

अफगानिस्तान से लौटे मुकेश ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, कहा-दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं

मुकेश ने पीएम मोदी और सीएम योगी को राष्ट्रभक्त बताते हुए कहा कि ऐसे देशभक्त कहीं नहीं मिलेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम और सीएम की वजह से किसी भी भारतीय नागरिक को कोई खरोंच नहीं आई.

अफगानिस्तान से लौटे मुकेश ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, कहा-दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं

मोहित गोमत/बुलंदशहर: अफगानिस्तान से वापस लौटे बुलंदशहर के निवासी मुकेश की दास्तान बेहद दर्द भरी है. मुकेश ने भारत की तारीफ करते हुए कहा कि इस देश जैसा कोई देश नहीं है. मुकेश ने पीएम मोदी और सीएम योगी का आभार जताया है.

Arun jaitley Death anniversary: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती आज, सीएम योगी ने ऐसे किया याद

तालिबान सत्ता के लिए लड़ रहा लड़ाई

अफगानिस्तान की कानून व्यवस्था पर मुकेश ने कहा कि वहां पर तालिबान सत्ता के लिए लड़ रहा है. सत्ता की लड़ाई में ऐसा चलता रहता है. मुकेश ने पीएम मोदी और सीएम योगी को राष्ट्रभक्त बताते हुए कहा कि ऐसे देशभक्त कहीं नहीं मिलेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम और सीएम की वजह से किसी भी भारतीय नागरिक को कोई खरोंच नहीं आई. भारत की तारीफ करते हुए कहा दुनियां में भारत जैसा कोई देश नहीं है. यहां परेशान लोगों को शरण मिलती है.

अफगानिस्तान में भय का माहौल
अफगानिस्तान के हालात पर मुकेश ने कहा कि उसने बहुत कुछ ज्यादा बुरा नहीं देखा, हर जगह भय का माहौल था. लोग डर के साए में जी रहे थे. तालिबान अपनी लड़ाई लड़ रहा है. हम सब अपनी कंपनी में रह रहे थे,  वहां पर बाहर निकलने में डर लगता था. वहां पर रहने वाले सभी भारतीय अपने वतन वापस लौटना चाहते हैं.

घर में खुशी का माहौल
मुकेश, यूपी के बुलंदशहर पहासू क्षेत्र के गांव गंगागढ़ के रहने वाले हैं. मुकेश के घर लौटने से घर में खुशी का माहौल है. सोमवार को गांव लौटने पर ग्रामीणों ने मुकेश का ढोल नगाड़े और फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया था.

UPPSC की APS 2013 की भर्ती निरस्त, नए सिरे से निकलेगा विज्ञापन, इन कैंडीडेट्स को भी मिलेगा मौका

देखिए दूल्हे की हरकत, मंडप में ही दुल्हन को करने लगा KISS, दंग रह गए लोग

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news