सुल्तानपुर: ट्रक से भिड़ी प्रवासियों से भरी बस, हादसे में 18 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

जिलाधिकारी ने बताया कि बीती रात मुंबई से ट्रेन द्वारा लौटे प्रवासियों की चेकिंग और स्क्रीनिंग के बाद 25 लोगों को बस के जरिए घर भेजा जा रहा था.

सुल्तानपुर: ट्रक से भिड़ी प्रवासियों से भरी बस, हादसे में 18 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर.

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में प्रवासियों को उनके घर ले जा रही एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. गनीमत रही कि किसी भी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ. हादसे में बस सवार ज्यादातर लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

घटना गोसाईगंज थाना क्षेत्र के टाटिया नगर की है. जहां प्रवासियों से भरी बस एक ट्रक से जा भिड़ी. जिसकी सूचना लगते ही जिलाधिकारी सी इंदुमति और एसपी शिवहरि मीणा घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी लेकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. जिलाधिकारी के मुताबिक हादसा बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ.

जिलाधिकारी ने बताया कि बीती रात मुंबई से ट्रेन द्वारा लौटे प्रवासियों की चेकिंग और स्क्रीनिंग के बाद 25 लोगों को बस के जरिए घर भेजा जा रहा था. सभी प्रवासी सुल्तानपुर के ही रहने वाले हैं. हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं. 2 की हालत बेहद गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है.