close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अतीक अहमद के घर-ऑफिस पर पड़े CBI के छापे, अहमदाबाद जेल में बंद हैं पूर्व सांसद

 लखनऊ से सीबीआई टीम पूर्व सांसद अतीक अहमद के निवास और कार्यालय पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंची और छापेमारी की.

अतीक अहमद के घर-ऑफिस पर पड़े CBI के छापे, अहमदाबाद जेल में बंद हैं पूर्व सांसद
अतीक अहमद की फाइल फोटो.

प्रयागराज: देवरिया जेल में बाहुबली अतीक अहमद द्वारा रियल एस्टेट कारोबारी की पिटाई करने के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने बुधवार (17 जुलाई) को प्रयागराज में पूर्व सांसद के ठिकानों पर छापे मारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ से सीबीआई टीम पूर्व सांसद अतीक अहमद के निवास और कार्यालय पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंची और छापेमारी की. 

जानकारी के मुताबिक, पूर्व बहुबाली सांसद अतीक अहमद के प्रयागराज में चौफट स्थित कार्यालय और चकिया स्थित घर पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंची और छापे मारी शुरू की. सीबीआई अधिकारी फिलहाल जांच पड़ताल में जुटे हैं. देवरिया जेल कांड के बाद कोर्ट ने आदेश जारी किया था, जिसके बाद केंद्रीय जांच एजेंसी ने अतीक के खिलाफ ये कार्रवाई की है. हालांकि इस पूरी प्रक्रिया से मीडिया को दूर रखा गया है. 

आपको बता दें कि पूर्व सांसद अतीक अहमद अहमदाबाद जेल में बन्द है और इसका भाई फरार चल रहा है. आपको बता दें लखनऊ के रीयल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल का 26 दिसंबर 2018 को अपहरण कर देवरिया जेल ले जाया गया, जहां उनकी पिटाई की गई थी. पिटाई से उनके हाथ की उंगली टूट गई थी. मामला सामने आने के बाद जांच के लिए छह सदस्यों की जांच टीम गठित की थी.