चंद्रशेखर रावण ने बुलंदशहर सदर सीट से किया प्रत्याशी का ऐलान, हाजी यामीन उम्मीदवार

 आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण ने सदर विधानसभा सीट के लिए हाजी यामीन को उम्मीदवार घोषित किया है. 

चंद्रशेखर रावण ने बुलंदशहर सदर सीट से किया प्रत्याशी का ऐलान, हाजी यामीन उम्मीदवार
आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण.

मोहित गोमत​/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में इस समय हलचल मची हुई है. यूपी की 8 विधानसभा सीटों में से बुलंदशहर के सदर सीट भी है जहां उपचुनाव होना है. सदर सीट से पूर्व विधायक स्वर्गीय विरेंद्र सिंह सिरोही का आकस्मिक निधन हो गया था, जिसके चलते सदर सीट पर भी उपचुनाव कराया जाएगा. राजनीतिक पार्टियां बुलंदशहर के सदर सीट अपने-अपने प्रत्याशी घोषित कर रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण ने आधिकारिक रूप से सदर विधानसभा सीट के लिए हाजी यामीन को उम्मीदवार घोषित कर दिया.

यूपी में नौकरियां की बहार, सिंचाई विभाग में 14 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

योगी सरकार पर साधा निशाना
इस घोषणा के बाद चंद्रशेखर रावण ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि इसके पहले उन्होंने सिर्फ समाज सेवा की है. पहली बार उनकी पार्टी राजनीतिक मंच लेकर सामने आई है. रावण ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडाराज है. उन्होंने गरीब, मुस्लिम और महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मौजूदा हालात देखते हुए ये फैसला लिया कि अब सिर्फ समाज सेवा से काम नहीं चलेगा. राजनीतिक मंच लेकर सत्ता में आना पड़ेगा ताकि प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम कर सकें. चंद्रशेखर आजाद रावण ने योगी पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों को पूजा पाठ करना चाहिए वो लोग सत्ता चला रहे हैं. पूजा पाठ करने वाली सत्ता चलाएंगे तो प्रदेश में कैसे कानून व्यवस्था बनेगी.

यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल, सतीश चंद्र मिश्रा ने उठाए सवाल 

उन्होंने कहा कि विपक्षी उन्हें कम उम्र का नौसिखिया कहकर ताना देते हैं लेकिन उन्होंने अभी चोर बाजारी नहीं सीखी है. चंद्र शेखर आजाद रावण की पार्टी काशीराम और बाबा साहब के आदर्शों पर चलकर प्रदेश में गरीब, दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों और महिलाओं को न्याय दिलाना चाहती है. रावण ने कहा कि उन्होंने लाशों पर राजनीति करनी नहीं सीखी है. वहीं उन्होंने BSP पर सवाल उठाते हुए कहा कि बसपा ने राम राज्य का सपना देखा था लेकिन आखिर हुआ क्या. चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि अपनी राजनीतिक पार्टी से बुलंदशहर सदर विधानसभा से पहला उम्मीदवार उतारा है. उन्हें यकीन है कि उनका पहला उम्मीदवार ही पार्टी से विधायक बनकर विधानसभा पहुंचेगा.

WATCH LIVE TV