यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल, BSP के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने उठाए सवाल

यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरु कर दिया है. बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने यूपी में कानू व्यवस्था को लेकर सरकार पर सवाल उठाए हैं. 

यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल, BSP के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने उठाए सवाल
सतीश चंद्र मिश्रा, राष्ट्रीय महासचिव बीएसपी

प्रेमेंद्र कुमार/ फिरोजाबाद: बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा आज फिरोजाबाद के टूंडला पहुंचे, जहां उन्होंने विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. सतीश चंद्र मिश्रा ने कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है. दलितों और ब्राह्मणों पर सबसे ज्यादा अत्याचार हो रहे हैं. 

चुनावी माहौल में सतीश चंद्र मिश्रा यूपी की मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए ब्राह्मण विरोधी करार दिया. उन्होंने कहा यूपीकी मौजूदा सरकार ब्राह्मण समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न कर रही है, प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्याएं हो रही हैं इसके बावजूद उनकी सुनने वाला कोई नहीं है. सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि ऐसे समय में ब्राह्मण समाज को एकजुटता दिखानी चाहिए और तय करना चाहिए की कौन सा राजनीतिक दल उनके हितों की रक्षा कर सकता है. 

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीएसपी में हमेशा ब्राह्मण समाज का सम्मान हुआ है. उन्होंने अपने संबोधन में बगैर नाम लिए कानपुर के विकास दुबे एनकाउंटर मामले का भी जिक्र किया और कहा कि सरकार ने 100 अज्ञात की सूची तैयार कर ली है. जिसे वह चाहती है उसी को पकड़ लिया जाता है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने फायदे के लिए समाज का इस्तेमाल कर रहे हैं. 

WATCH LIVE TV