सीतापुर जेल में आजम खान के बाद अब छोटा राजन का शूटर खान मुबारक भी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand650176

सीतापुर जेल में आजम खान के बाद अब छोटा राजन का शूटर खान मुबारक भी

सीतापुर जिला जेल में आजम खान, कुलदीप सिंह सेंगर, माफिया मुख्तार अंसारी, बृजेश सिंह जैसे नामी-गिरामी लोग इस जेल में रह चुके हैं. छोटा राजन की शिफ्टिंग को लेकर जेल में सुरक्षा व्यवस्था और भी पुख्ता की जा रही हैं.

सीतापुर जेल में आजम खान के बाद अब छोटा राजन का शूटर खान मुबारक भी

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: छोटा राजन का शूटर खान मुबारक को सीतापुर जेल शिफ्ट किया जाएगा. इस संबंध में सीतापुर जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने डीएम अखिलेश तिवारी को जानकारी दी है. साथ ही खान मुबारक को जेल शिफ्ट करने के बावत सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी कलेक्टर को अवगत कराया है. शूटर खान मुबारक के सीतापुर जेल में शिफ्टिंग से जेल में खलबली मची हुई है. इसी जेल में आजम खान भी हैं.

कई बड़े नेता और माफिया रह चुके हैं सीतापुर जेल में
सीतापुर जिला जेल में आजम खान, कुलदीप सिंह सेंगर, माफिया मुख्तार अंसारी, बृजेश सिंह जैसे नामी-गिरामी लोग इस जेल में रह चुके हैं. अब इस जेल में छोटा राजन के शूटर खान मुबारक को लाया जा रहा है. 

आजम खान को जेल गाड़ी की विंडो सीट क्यों पसंद है?

आजम खान भी सीतापुर जेल में बंद हैं. छोटा राजन के शूटर के आने से सीतापुर जिला जेल में हलचल तेज हैं. वहीं जेल प्रशासन सुरक्षा को लेकर भी चिंतित नजर आ रहा है.

आपको बता दें की अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन दाऊद का दुश्मन माना जाता है. छोटा राजन के शूटर खान मुबारक हो यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था. खान मुबारक मुंबई अंडरवर्ल्ड की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी अपना एक गैंग खड़ा कर रहा था.

छोटा राजन का शूटर खान मुबारक इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एमए की पढ़ाई करने के बाद वहीं रह रहा था. मुंबई अंडरवर्ल्ड में नामी जफर सुपारी बड़े अपराध अंजाम देने के बाद अपने भाई के पास आकर छुप जाता था. साल 2006 में भी जफर सुपारी भाई मुबारक के साथ रुका हुआ था. सूत्रों के मुताबिक इसी दौरान मुबारक को क्रिकेट के खेल में रन आउट दिया गया था विवाद होने पर मुबारक ने वहीं एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. यही मुबारक का अंडरवर्ल्ड में पहला कदम था.

Trending news