close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए दर्दनाक हादसे पर CM योगी ने जताया दुखा

ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को तड़के एक निजी बस ने एक टैंकर को टक्कर मार दी, जिससे एक नाबालिग और दो महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए. 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए दर्दनाक हादसे पर CM योगी ने जताया दुखा
फाइल फोटो

लखनऊ: ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बस और ट्रक की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने दु:ख जताया है. योगी ने ट्वीट कर कहा कि आज ग्रेटर नोएडा में बस दुर्घटना में आठ लोगों के निधन से मुझे बहुत दु:ख पहुंचा है, ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं. दुर्घटना में घायल यात्रियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं. 

Chief Minister and Akhilesh expressed grief over Greater Noida accident

वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी दुख जताते हुए लिखा, यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस हादसे में 8 लोगों की मृत्यु हृदयघाती घटना. ईश्वर मृतकों की आत्माओं को शांति एवं परिजनों को इस दु:ख की घड़ी में शक्ति दे. पूर्ण संवेदना एवं सरकार से उचित मुआवजे की अपील. घायलों को मिले हर सम्भव मदद.

Chief Minister and Akhilesh expressed grief over Greater Noida accident

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को तड़के एक निजी बस ने एक टैंकर को टक्कर मार दी, जिससे एक नाबालिग और दो महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि बस उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से दिल्ली जा रही थी, तभी रबूपुरा थाना क्षेत्र में तड़के पांच बजे यह हादसा हुआ. 

जेवर ने पुलिस क्षेत्राधिकारी शरत चंद्र शर्मा ने कहा कि हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए. पीड़ितों को जेवर में निकटवर्ती कैलाश अस्पताल ले जाया गया है. तेज गति से आ रही बस एक टैंकर से टकरा गई जो अपेक्षाकृत धीरे चल रहा था.