चित्रकूट: मातम में बदली शादी की खुशियां, नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत

घटना मऊ थाना क्षेत्र के रेणी भुसौली गांव की है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर के लोग सभी मर्द बारात में गए थे.

चित्रकूट: मातम में बदली शादी की खुशियां, नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

चित्रकूट: चित्रकूट में मंगलवार को यमुना नदी में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई. मरने वाले में दो लड़कियां और एक लड़का शामिल है. मृतक सब रिश्तेदार थ. घटना मऊ थाना क्षेत्र के रेणी भुसौली गांव की है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर के लोग सभी मर्द बारात में गए थे.

मृतक अनिता के पिता ने घर में शादी थी तो सभी बारात में गए थे. इसी दौरान सभी बच्चे सुबह नहाने के लिए नदी में चले गए. उनके साथ घर के और बच्चे भी गए थे, जिन्होंने घटना की जानकारी घर में दी. पुलिस ने बताया मृतक बच्चों की उम्र 07 से 13 साल के बीच की है. 

मृतक अनिता के पिता राजेश ने बताया दो अन्य उसकी बहन के बच्चे थे, जिसका नाम जीतू और सोनी था. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

लाइव टीवी देखें

अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने बताया कि छह बच्चे सोमवार को अपने परिवार वालों को बिना बताए यमुना नदी में नहाने चले गए. इस दौरान नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मूकबधिर बच्ची मीरा के सूचना देने पर परिवार वालों ने तीनों बच्चों के शव बाहर निकाले और पुलिस को इस बारे में सूचित किया.