Banda News: चरित्र शंका के नाम पर तालिबानी सजा, युवती के घरवालों ने बर्बरता से पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2490005

Banda News: चरित्र शंका के नाम पर तालिबानी सजा, युवती के घरवालों ने बर्बरता से पीटा

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक प्रेमी व्यक्ति को महिला के परिवार वालों ने इकनी बुरी तरह पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Banda News/अतुल मिश्रा: उत्तर प्रदेश के बांदा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां कुछ लोगों द्वारा एक अर्धनग्न व्यक्ति की बेरहमी से लाठी डंडों से पिटाई इतनी पिटाई की गई कि उसकी इलाज के दौराम मृत्यु हो गई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें व्यक्ति के शरीर पर लोहे के बके और लाठी के निशान स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं. मारपीट के दौरान पीड़ित युवक रहम की भीख मांग रहा था. मृतक ने घटना के दस दिन बाद शुक्रवार को हैलट अस्पताल में दम तोड़ दिया. व्यक्ति की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने भी मामला पंजीकृत करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ससुराल गया था व्यक्ति
दअरसल, हमीरपुर जनपद के सुमेरपुर थाना के मुहर गांव निवासी रामबालक 40 की ससुराल बांदा जनपद के पैलानी थाना क्षेत्र के कारिंदा डेरा में है. रामबालक के दो बच्चे है दोनो ससुराल में ही रह रहे थे पत्नी से विवाद चल रहा था. इसी बीच ससुराल के पडोश में रामबालक का किसी महिला से प्रेम प्रसंग हो गया. 10 दिन पूर्व वह बच्चों से मिलने के बहाने ससुराल पहुंचा. इसी बीच वह मौका पाकर पडोस में अपनी प्रेमिका के पास पहुंच गया. जहां प्रेमिका के परिजनों ने रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद पडोसियों के साथ मिलकर रामबालक की बेरहमी से धार दार हथियारों से जमकर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. इसी बीच प्रमिका के बच्चे भी आ गए उन्होंने ने भी दोनो के साथ जमकर मारपीट की.

हैलट अस्पताल में करवाया था भर्ती
बुरी तरह घायल रामबालक कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार को उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. इसके बाद किसी पडोसी ने पूरी घटना का वीडियो वायरल कर दिया. घटना का वायरल होने से हड़कंप मच गया. मृतक ने परिजनों ने बांदा जनपद के पैलानी व हमीरपुर जनपद के सुमेरपुर थाना में तहरीर दी है. आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. हमीरपुर और बांदा पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

एडिशनल एसपी ने बताया
एडिशनल एसपी ने बताया कि 10 दिन पूर्व युवक के साथ मारपीट की गई परिजन उसे हैलट अस्पताल ले गए थे. जहां उसकी मौत हो गई है. शव का पोस्टमार्टम हैलट अस्पताल में ही किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि घटना का वीडियो सामने आया है. अभी तक परिजनों द्वारा कोई तहरी नहीं दी गई थी. लेकिन अब पैलानी थाना क्षेत्र में तहरीर मिली है. मामला पंजीकृत कर लिया गया है. तहरीर और वीडियो के अनुसार कार्यवाही की जा रही है. आरोपियों की तलाश शुरू हो गई गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जायेगी.

और पढ़ें - दहशत का दूसरा नाम रहा है सुंदर भाटी, रिहाई से मची हलचल, जानें क्राइम हिस्ट्री

और पढ़ें - यूपी के नामी बिल्डर और अफसरों का काले कारोबार का नेटवर्क तोड़ने के करीब आयकर विभाग

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news