Kaushambi Rape Case: मुंह दबाकर जंगल में कक्षा 7वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म, घर पहुंचकर बेसुध हुई लड़की
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1701574

Kaushambi Rape Case: मुंह दबाकर जंगल में कक्षा 7वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म, घर पहुंचकर बेसुध हुई लड़की

कौशांबी जिले में स्कूल से घर जा रही क्लास 7th की छात्रा को अगवा कर रेप की वारदात सामने आई है. आरोपी की चंगुल से छूटी पीड़िता घर के दरवाजे पर पहुंचकर बेहोश हो गई. पीड़िता खून से लथपथ थी. परिजन उसकी हालत देख सहम गए. थाना पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने पीड़ित से बयान लेकर वारदात की तहकीकात शुरू कर दिया है.

 

Kuashambi rape news(File Photo)

Kaushambi Rape Case: यह दिल दहला देने वाली घटना मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र की है. जहाँ मंझनपुर थाना क्षेत्र के ओसा के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली सातवीं की छात्रा रोज की तरह बृहस्पतिवार को स्कूल बंद होने के बाद पैदल अपने घर जा रही थी. कॉलेज से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर उसे बाइक सवार युवक ने छात्रा को घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया. छात्रा के बाइक पर बैठते ही आरोपी युवक उसे लेकर दूसरी दिशा में सुनसान जंगल की ओर तेजी से निकल गए. पीड़िता का मुंह दबाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. 
ये खबर भी पढ़ें Gyanvapi Hearing: ज्ञानवापी में शिवलिंग या फव्वारा, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आखिर कौन सी जांच से डर रहा मुस्लिम पक्ष?

छात्रा के बेहोश होने पर आरोपी उसे वहीं छोड़ फरार हो गए.  होश में आने पर पीड़िता अपने घर किसी तरह पहुंची.  घर के बाहर पहुंचते ही पीड़िता खुद को संभाल नहीं सकी और दरवाजे पर बेहोश हो गई. बेटी को बेसुध देख परिवार का कलेजा बैठ गया. पीड़ित खून से लथपथ थी.  अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना देकर पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से सबूत एकत्रित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अब रास्ते मे लगे सीसीटीवी चेक करने में जुटी हुई है. 

एएसपी समर बहादुर के मुताबिक मंझनपुर थाना क्षेत्र में एक छात्रा से रेप की वारदात सामने आई है.  प्रकरण में पीड़िता के बयान के आधार पर जांच शुरू कराई गई है.पुलिस ने घटना स्थल से सबूत एकत्रित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. रास्ते के सीसीटीवी चेक किए जा रहे है. तहरीर व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्यवाही कराई जा रही है. 

WATCH: आनन-फानन में दर्जनों लोग अस्पताल में कराए गए भर्ती, सभी ने भागवत कथा में खाया था प्रसाद

Trending news