BJP प्रदेश अध्यक्ष के इंदिरा हृदयेश पर दिए बयान पर CM रावत ने मांगी माफी, बोले- 'बहिन जी मैं अति दुखी हूं'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand822271

BJP प्रदेश अध्यक्ष के इंदिरा हृदयेश पर दिए बयान पर CM रावत ने मांगी माफी, बोले- 'बहिन जी मैं अति दुखी हूं'

कुछ समय पहले डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा था कि बीजेपी के कुछ विधायक उनके संपर्क में हैं. इसके बाद नैनीताल में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी नेती बंशीधर भगत ने उनके बयान का जवाब दिया.

BJP प्रदेश अध्यक्ष के इंदिरा हृदयेश पर दिए बयान पर CM रावत ने मांगी माफी, बोले- 'बहिन जी मैं अति दुखी हूं'

देहरादून: उत्तराखंड के भारतीय जनता पार्टी (BJP)प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने एक अमर्यादित बयान देते हुए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर टिप्पणी की. उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेता इंदिरा हृदयेश को 'बुढ़िया' कह दिया. इसको लेकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खेद व्यक्त किया है. उन्होंने दुख प्रकट करते हुए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के लिए ट्वीट कर लिखा, "आदरणीय इंदिरा हृदयेश बहिन जी, आज मैं अति दुखी हूं. महिला हमारे लिए अति सम्मानित व पूज्या हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे व उन सभी से क्षमा चाहता हं जो मेरी तरह दुखी हैं. मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूंगा व पुनः क्षमा याचना करूंगा." हांलाकि कांग्रेस नेता ने कहा कि बंशीधर भगत के इस बयान से उन्हें बहुत कष्ट पहुंचा है.

ये भी पढ़ें: गाड़ियों के बाद अब जूतों पर जाति का रंग, बिक रहे 'ठाकुर' ब्रांड के Shoes, विक्रेता पर केस दर्ज

बंशीधर भगत ने दिया ये अमर्यादित बयान
गौरतलब है कि कुछ समय पहले डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा था कि बीजेपी के कुछ विधायक उनके संपर्क में हैं. इसके बाद नैनीताल में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी नेती बंशीधर भगत ने उनके बयान का जवाब दिया. उन्होंने इंदिरा हृदयेश को बुढ़िया बता कर कहा, "अरे बुढ़िया, तुझसे क्यों संपर्क करेंगे, तुझसे संपर्क करेंगे? क्या डूबते जहाज से संपर्क करेंगे?" इसपर वहां मौजूद अन्य नेताओं ने हंसकर उनका समर्थन भी किया.

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने मांगी माफी
बंशीधर भगत के इस बयान पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खेद जताते हुए नेता प्रतिपक्ष से माफी मांगी है. उन्होंने यह भी कहा है कि वह इंदिरा हृदयेश से व्यक्तिगत रूप से मिल कर माफी मांगेंगे.

ये भी पढ़ें: ताजमहल परिसर में घुसे हिंदूवादी नेता, जय श्रीराम बोलकर लहरा दिया भगवा झंडा

महिलाएं ये बर्दाश्त नहीं करेंगी- इंदिरा हृदेश
डॉ. इंदिरा हृदयेश ने भी बंशीधर के इस बयान पर कहा कि उन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की अमर्यादित भाषा से बहुत कष्ट पहंचा है. एक प्रदेश अध्यक्ष पार्टी का प्रतीक माना जाता है. वह पार्टी का प्रतिनिधित्व करता है . अगर वही ऐसी भाषा में बात करेगा तो यह मातृ शक्ति का अपमान है. भारतीय संस्कृति का दावा करने वाले बंशीधर भगत ने जिस तरीके से उनका अपमान किया है. इसे उत्तराखंड की नारी बर्दाश्त नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें: पशुपालन घोटाला: भगोड़े DIG अरविंद सेन पर 50 हजार का इनाम घोषित, मकान की भी होगी कुर्की

इंदिरा हृदेश की मांग- बंशीधर भगत से मांगा जाए जवाब
नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि राज्य और देश की सरकार को, प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष को बंशीधर भगत को नोटिस देना चाहिए और उनसे जवाब मांगना चाहिए. साध ही हृदयेश ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से यह मांग भी रखी है कि वह इसको गंभीरता से लें और बंशीधर भगत को इस अमर्यादित टिप्पणी पर माफी मांगने को कहें.

WATCH LIVE TV

Trending news