कैलाश विजयवर्गीय ने कहा -"पश्चिम बंगाल में CM योगी के रोड शो की भारी डिमांड"

 विजयवर्गीय का कहना है कि आचार संहिता लगने के बाद योगी आदित्यनाथ का चुनावी कार्यक्रम शुरू हो जाएगा.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा -"पश्चिम बंगाल में CM योगी के रोड शो की भारी डिमांड"
एक रोड शो के दौरान CM योगी (फाइल फोटो)

रजनीश त्रिपाठी/ दिल्ली: पश्चिम बंगाल में इस साल मार्च-अप्रैल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल में रोड शो भी किया है. उनके रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली थी. अब खबर है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पश्चिम बंगाल में रैली और रोड शो कर सकते हैं. इसको लेकर भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि योगी आदित्यनाथ की रैली और रोड शो की पश्चिम बंगाल में बहुत ज्यादा डिमांड है.

राहुल गांधी को लेकर साक्षी महाराज ने की अभद्र टिप्पणी, कृषि बिल को लेकर कही ये बात 

आचार संहिता के बाद होगा योगी का चुनावी कार्यक्रम
CM योगी के पश्चिम बंगाल में रोड शो या रैली में अभी थोड़ा समय है. विजयवर्गीय का कहना है कि आचार संहिता लगने के बाद योगी आदित्यनाथ का चुनावी कार्यक्रम शुरू हो जाएगा. गौरतलब है कि इससे पहले योगी हैदराबाद, बिहार और अन्य राज्यों में भी चुनावी रैलियां कर चुके हैं. इसका असर भाजपा के लिए पॉजिटिव रहा है. 

केन्द्र सरकार ने रातले हाईड्रो प्रोजेक्ट के निवेश प्रस्ताव को दी मंजूरी, 4000 लोगों को मिलेगा रोजगार

बंगाल में कड़ी मेहनत कर रही है भाजपा
पश्चिम बंगाल अभी तक भाजपा के खाते में नहीं आया है. पहले यहां वाम दलों ने लंबे समय तक सरकार चलाई. वहीं, पिछले दो बार से टीएमसी की सरकार है. इन सबके बीच भाजपा पिछले कुछ समय से लगातार बंगाल में मजबूत हो रही है. 2019 लोकसभा चुनावों में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरने के बाद से भाजपा के हौसले बुलंद हैं. कई केंद्रीय नेता और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं. 

Ajit Singh Murder Case: माफिया कुंटू सिंह की होगी कोर्ट में पेशी, शूटर की भी हुई पहचान

हो रही है हिंसा
वहीं, चुनावों की सरगरमी के बीच बंगाल में लगातार हिंसा भी हो रही है. कुछ दिनों पहले ही कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर पत्थरों से हमला किया गया था. इसके अलावा हाल ही में भाजपा ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी रैली पर हमला किया. 

WATCH LIVE TV