राहुल गांधी को लेकर साक्षी महाराज ने की अभद्र टिप्पणी, कृषि बिल को लेकर कही ये बात

साक्षी महाराज ने कहा कि कहीं कोई आंदोलित नहीं है, जो आंदोलित हैं वह प्रायोजित हैं. 

राहुल गांधी को लेकर साक्षी महाराज ने की अभद्र टिप्पणी, कृषि बिल को लेकर कही ये बात

अरुण प्रताप सिंह/फर्रुखाबाद:  शहीद की मूर्ति का अनावरण करने कन्नौज पहुंचे भाजपा सांसद साक्षी महाराज की जुबान एक बार फिर फिसल गई. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की. महाराज ने एक सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी को 'पागल' कह दिया.

Ajit Singh Murder Case: माफिया कुंटू सिंह की होगी कोर्ट में पेशी, शूटर की भी हुई पहचान

"राजनीति की एबीसीडी नहीं जानते  हैं"
मूर्ति अनावरण के बाद साक्षी महाराज से राहुल गांधी के कृषि कानून वाले बयानों पर सवाल पूछा गया. सवाल का जवाब देते हुए महाराज ने कहा, " जो राजनीति की एबीसीडी नहीं जानते हैं, ऐसे पागल व्यक्ति के शब्दों व प्रश्नों का उत्तर मैं नहीं दे सकता. वर्तमान में मोदी से बड़ा किसानों का कोई हितैषी नहीं है."

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम को परिवार वालों ने पीटा, दो सिपाही घायल

"कोई किसान आंदोलित नहीं"
महाराज ने आगे कहा, "जब कोई आंदोलन नहीं कर रहा था, तब पीएम मोदी ने किसानों को सम्मान निधि दी. अगर 33 फीसदी फसल का नुकसान होता है, तो सरकार मुआवजा देती है. किसान कहीं आंदोलित नहीं हैं, जो आंदोलित हैं वह प्रायोजित हैं. जिनकी पैरों की मिट्टी खिसक गई है, वह मोदी को घेरने का प्रयास कर रहे हैं."

तांडव वेब सीरीज निर्माताओं के खिलाफ लगना चाहिए रासुका: साध्वी प्राची 

जनसंख्या नियंत्रण की मांग दोहराई
साक्षी महाराज पिछले कुछ समय से जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि सांसदों ने इस मामले में लिखकर दिया है. उन्होंने उम्मीद जताई कि मामला जल्द आगे बढ़ सकता है. इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर से पत्थरबाज गायब हो गए और वहां रामराज्य स्थापित हो गया.

WATCH LIVE TV