Ajit Singh Murder Case: माफिया कुंटू सिंह की होगी कोर्ट में पेशी, शूटर की भी हुई पहचान
Advertisement

Ajit Singh Murder Case: माफिया कुंटू सिंह की होगी कोर्ट में पेशी, शूटर की भी हुई पहचान

 अजीत सिंह हत्याकांड के शूटर की पहचान हो गई है. साथ ही में पुलिस ने घायल शूटर का इलाज करने वाले डॉक्टर को भी हिरासत में ले लिया है.

अजीत सिंह ( फाइल फोटो)

लखनऊ: लखनऊ में हुए गैंगस्टर अजीत सिंह हत्याकांड (Ajit Singh Murder Case) में धीरे-धीरे गुत्थी सुलझ रही है. एक ओर पुलिस कुंटू सिंह और अंखड सिंह को लखनऊ की सीजेएम (CJM) कोर्ट में पेश करने वाली है. वहीं, दूसरी ओर अजीत सिंह हत्याकांड के शूटर की पहचान हो गई है. साथ ही में पुलिस ने घायल शूटर का इलाज करने वाले डॉक्टर को भी हिरासत में ले लिया है.

सुरेश रैना के फूफा की हत्या में शामिल कच्छाधारी गैंग का डकैत गिरफ्तार 

पेश होंगे कुंटू सिंह
दरअसल, हत्या के एक दिन बाद अजीत सिंह को सीपू सिंह हत्याकांड में गवाही देनी थी. बसपा विधायक सर्वेश सिंह उर्फ सीपू के मर्डर में पूर्वांचल के माफिया कुंटू सिंह का नाम सामने आया था. सीपू सिंह के भाई संतोष ने हाल ही में बताया था कि अजीत को कुंटू सिंह के खिलाफ गवाही न देने की धमकी दी गई थी. अब पुलिस इस एंगल की जांच कर रही है. फिलहाल, कुंटू सिंह जेल में बंद है.

तांडव वेब सीरीज निर्माताओं के खिलाफ लगना चाहिए रासुका: साध्वी प्राची   

पूर्व बसपा सांसद धनंजय सिंह का नाम भी जुड़ा
अजीत सिंह हत्याकांड में बसपा के जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम भी सामने आ रहा है. दरअसल, पुलिस ने मर्डर केस में सुल्तानपुर के डॉक्टर एके सिंह को गिरफ्तार किया है. एके सिंह से फिलहाल पुसिल पूछताछ कर रही है.

कोर्ट का Live-in Relationship पर अहम फैसला, शादीशुदा हो कर किसी और के साथ रहना अपराध

जानकारी के मुताबिक, 6 जनवरी को हुए मर्डर के दौरान शूटर राजेश सिंह को गोली लग गई थी. उसे अजीत सिंह ने गोली मारी थी. घायल शूटर का इलाज डॉक्टर एके सिंह ने किया था. आरोप है कि धनंजय सिंह के कहने पर ही एके सिंह ने ऐसा किया. वहीं, शूटर राजेश को बागपत के सुनील राठी के गैंग का बताया जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news