मध्य प्रदेश में हादसे में यूपी के श्रमिकों की मृत्यु पर सीएम योगी ने जताया दुख, लोगों से की ये अपील
Advertisement

मध्य प्रदेश में हादसे में यूपी के श्रमिकों की मृत्यु पर सीएम योगी ने जताया दुख, लोगों से की ये अपील

शनिवार देर रात मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था. इस हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई थी. जबकि 11 मजदूर घायल हो गए. जबकि 4 के ट्रक के नीचे दबे होने की सूचना है. 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: सीएम योगी ने मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में हुए सड़क हादसे में हुई उत्तर प्रदेश के श्रमिकों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने फिर से अपील की कि मजदूर अपने घर वापस आने के लिए पैदल, ट्रक और बाइक से यात्रा न करें. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी श्रमिकों को सम्मानजनक और सुरक्षित लाने की जिम्मेदारी सरकार की है और वो इस दिशा में कार्य कर रही है. 

आपको बता दें कि शनिवार देर रात मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था. इस हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई थी. जबकि 11 मजदूर घायल हो गए. जबकि 4 के ट्रक के नीचे दबे होने की सूचना है. ट्रक में करीब 20 मजदूर सवार थे. मध्य प्रदेश पुलिस के मुताबिक आम के ट्रक में सवार 20 मजदूरों में 11 झांसी के जबकि 9 एटा के हैं. सभी मजदूर हैदराबाद से अपने घर जाने के लिए निकले थे. जिनका एक्सीडेंट मध्य प्रदेश के नरहिंपुर जिले के पास हो गया था. इस हादसे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज ने संवेदना व्यक्त की थी. 

हैदराबाद से उत्तर प्रदेश लौट रहे 5 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 11 घायल

मध्य प्रदेश के बड़वानी के सेंधवा में भी तीन अलग-अलग हादसों में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई. ये सभी मजदूर मुंबई से उत्तर प्रदेश जा रहे थे. इन तीन मजदूरों में से दो मजदूर तो पैदल ही मुंबई से अपने घरों के लिए निकल लिए थे. जबकि तीसरा मजदूर ट्रक से यूपी अपने घर जा रहा था.

Trending news