उत्तर प्रदेश में 15 अप्रैल के बाद बढ़ेगा लॉकडाउन?, CM योगी ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand664760

उत्तर प्रदेश में 15 अप्रैल के बाद बढ़ेगा लॉकडाउन?, CM योगी ने दिया ये बड़ा बयान

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन लागू किया है. जिसके बढ़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है.

फाइल फोटो

लखनऊ: कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन लागू किया है. जिसके बढ़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 11 या 12 अप्रैल के बाद ही हम कुछ निर्णय ले पाएंगे.

दरअसल आज सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में ग्राउंड जीरो पर काम कर रहे पत्रकारों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात की थी, इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 4-5 दिनों में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़ी है. आज प्रदेश में कुल 308 केस हैं और इनमें से 168 केस तबलीगी जमात से जुड़े हुए हैं. भारत सरकार की मदद से प्रदेश में इसे हर स्तर पर रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 130 करोड़ भारतीय पूरी तत्परता के साथ कोरोना वायरस को समाप्त करने में जुटे हुए हैं. इसे हम अब तक के सबसे बड़े अभियान का हिस्सा मान सकते हैं. भारत सरकार के साथ संवाद बनाकर ही हम लॉकडाउन को लेकर फैसला लेंगे.

ये भी पढ़ें : नोएडा में पहचाने गए 12 हॉट स्पॉट, कोरोना से लड़ाई के लिए उतारी गईं 300 टीमें

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 300 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, सबसे ज्यादा संख्या गौतमबुद्ध नगर में है. यहां कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 61 तक पहुंच गया है. वहीं अगरा में 49, मेरठ-35, गाजियाबाद-23, लखनऊ में 21 मामले सामने आ चुके हैं.

WATCH LIVE TV: 

Trending news