UP: लॉकडाउन की ड्यूटी पर तैनात पुलिस का हौसला बढ़ाने के लिए किया प्रतियोगिता का आयोजन
Advertisement

UP: लॉकडाउन की ड्यूटी पर तैनात पुलिस का हौसला बढ़ाने के लिए किया प्रतियोगिता का आयोजन

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिसकर्मियों को तनाव से दूर रखने के लिए एसपी एलआर कुमार ने कविता और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन करवाया.पुलिस कर्मियों ने एसपी एलआर कुमार द्वारा की गई इस पहल की सराहना की.

प्रतीकात्मक तस्वीर

सीतापुर: कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन में दिन रात ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के तनाव को दूर करने के लिए सीतापुर पुलिस ने नया तरीका निकाला. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिसकर्मियों को तनाव से दूर रखने के लिए एसपी एलआर कुमार ने कविता और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन करवाया. इस प्रतियोगिता के बाद एसपी ने विजेता प्रतिभागियों को नगद पुरस्कार देकर उनका हौसला भी बढ़ाया.

ये भी पढ़ें-नोएडा में फंसे दूसरे राज्य के कामगारों और छात्रों को वापस भेजने की तैयारी, पुलिस कमिश्नर ने जारी किए ये निर्देश

एसपी एलआर कुमार का कहना है पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान तनावमुक्त रहें इसके लिए प्रभारी धनराज उपाध्याय के कहने पर हमने इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया है. पुलिस कर्मियों ने एसपी एलआर कुमार द्वारा की गई इस पहल की सराहना की.

बताया जा रहा है एसएचओ धर्मराज उपाध्याय ने कोरोना को लेकर गीत गाया और साथी पुलिसकर्मियों को संदेश दिया. उनके साथ-साथ सभी पुलिसकर्मी भी गीत गाने लगे. गीत के बोल थे हम लड़ेंगे इसे लड़के मार भगाएंगे, कोरोना हारेगा जीत हम जाएंगे.

Watch LIVE TV-

Trending news