अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेस का 'सेवा सत्याग्रह', 25 लाख लोगों को कराएगी भोजन
Advertisement

अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेस का 'सेवा सत्याग्रह', 25 लाख लोगों को कराएगी भोजन

इमरान मसूद ने कहा कि सेवा सत्याग्रह के दौरान सूबे के हर जिले में कांग्रेस पार्टी अजय लल्लू की महारसोई संचालित करेगी और 25 लाख जरूरतमंदों लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भोजन वितरित करेगी.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रेसिडेंट अजय कुमार लल्लू.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अपने अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए सेवा सत्याग्रह शुरू करेगी. इस महाअभियान की थीम 'सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय है.' कांग्रेस का सिपाही-मजदूरों का भाई के नारे के साथ पूरे सूबे में कांग्रेसजन 25 लाख जरूरतमंदों को भोजन वितरित करेंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक दल के नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि 20 मई से हमारे नेता अजय कुमार लल्लू जिला कारावास में बंद हैं. उनका सिर्फ इतना सा दोष है कि वे देश निर्माता गरीब-मजदूर बहन-भाइयों की मदद करना चाहते थे. गरीब-मजदूर विरोधी योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया. लेकिन भाजपा सरकार हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक सकती है.

बाराबंकी में पूरे परिवार ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में ये लिखा ...

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अनुशासन समिति के सदस्य इमरान मसूद ने कहा कि सेवा सत्याग्रह के दौरान सूबे के हर जिले में कांग्रेस पार्टी अजय लल्लू की महारसोई संचालित करेगी और 25 लाख जरूरतमंदों लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भोजन वितरित करेगी.

उन्होंने कहा, ''हमारे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को सेवा और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के कारण गरीब विरोधी सरकार ने जेल में डाला है, लेकिन अंत में सेवा और सत्य की जीत होगी. हमारी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता, नेता गरीबों-जरूरतमंदों की मदद कर रहा है और हम सब अजय कुमार लल्लू हैं. जेल की सलाखें और फर्ज़ी मुकदमे हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक पाएंगे.''

WATCH LIVE TV

Trending news