अमरोहा: पेट्रोल के लिए पैसे नहीं, तो बैलगाड़ी से किया चुनाव प्रचार
Advertisement

अमरोहा: पेट्रोल के लिए पैसे नहीं, तो बैलगाड़ी से किया चुनाव प्रचार

कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन चौधरी ने नौगांव सादात विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी डॉक्टर कमलेश सिंह के चुनाव प्रचार के लिए बैलगाड़ी का सहारा लिया.

 चुनाव प्रचार के लिए बैलगाड़ी का लिया सहारा.

अमरोहा: उत्तर प्रदेश में सात सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. नामांकन प्रकिया पूरी होने के बाद चुनाव के लिए सभी दलों ने प्रचार भी तेज कर दिया है. इसी क्रम में बुधवार को कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन चौधरी नौगांव सादात विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर कमलेश सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने अमरोहा पहुंचे. जहां उन्होंने प्रचार करने का नायाब तरीका निकालते हुए बैलगाड़ी से गांव-गांव जाकर लोगों से वोट मांगे. 

रामलीला: घंटों की रिहर्सल के बाद 'किशन' उतरे 'भरत' के अवतार में, देखिए दमदार तस्वीरें

बता दें कि कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन चौधरी खुद भी अमरोहा लोकसभा से चुनाव लड़ चुके हैं. उन्होंने नौगांव सादात विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी डॉक्टर कमलेश सिंह के चुनाव प्रचार के लिए बैलगाड़ी का सहारा लिया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान नहीं दिया, जिसकी वजह से किसान काफी परेशान हैं.

बलिया गोलीकांड: मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को अदालत ने 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

प्रचार करने के लिए इस नायाब तरीके पर उन्होंने कहा कि उनके पास पेट्रोल के पैसे नहीं हैं इसलिए उन्हें बैलगाड़ी से प्रचार करना पड़ रहा है. उन्होंने सरकार पर पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने का आरोप भी लगाया. वहीं प्रचार करते समय उन्होंने कहा कि वो जनता के सामने वोट की भीख मांगने आए हैं. इस दौरान उन्होंने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर कमलेश सिंह को वोट देने और सफल बनाने की अपील भी की. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news