उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं का छलका राहुल प्रेम! एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग
Advertisement

उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं का छलका राहुल प्रेम! एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग

उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने का प्रस्ताव भी पास कर दिया है. 

उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं की बैठक में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति पर चर्चा की गई.

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं का राहुल प्रेम एक बार फिर छलका है. लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले राहुल गांधी को एक बार फिर पार्टी प्रेसिडेंट बनाने की मांग उठी है.

उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर प्रस्ताव भी पास कर दिया है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यालय में हुई एक बैठक में PCC चीफ प्रीतम सिंह, कांग्रेस के दिग्गज हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष समेत तमाम नेताओं की मौजूदगी में प्रस्ताव पास किया गया. इस दौरान PCC चीफ प्रीतम सिंह ने कहा कि हम चाहते हैं कि राहुल गांधी एक बार फिर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनें.

उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं की बैठक में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति पर चर्चा की गई. जिसमें सरकार को घेरने के लिए बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर सहमति बनी. PCC चीफ ने कहा कि पार्टी फिलहाल महंगाई के विरोध को लेकर रणनीति बना रही है.

उधर, कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी की खबरों को पूर्व PCC चीफ किशोर उपाध्याय ने सिरे से नकार दिया. किशोर उपाध्याय ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड में पूरी तरह एकजुट है.

Trending news