सहारनपुर: ताश खेलने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और हथियार, 6 घायल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ताश खेलने को लेकर हुए विवाद में  दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इतना ही नहीं धारदार हथियार से भी एक दूसरे पर हमला किया गया. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

सहारनपुर: ताश खेलने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और हथियार, 6 घायल
फाइल फोटो

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ताश खेलने को लेकर हुए विवाद में  दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इतना ही नहीं धारदार हथियार से भी एक दूसरे पर हमला किया गया. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. वहीं इस संघर्ष के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

 ग्राम प्रधान ने बताया कि गांव आसन वाली में एक पक्ष जुआ खेल रहा था और इस पक्ष में कई लोग शामिल थे जिस पर दूसरे वर्ग ने एतराज जताते हुए उन्हें जुआ खेलने से रोक दिया. इस बात पर  कुछ युवकों ने विरोध जताया तो, दूसरे वर्ग ने उन्हें पीट कर वहां से भगा दिया. लेकिन बाद में वो अपने साथी ले आए और देखते ही दोखते विवाद संघर्ष में तब्दील हो गया. जिसमें 6 लोग घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना के रिकॉर्ड 451 केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या 5000 के पार

वहीं डॉक्टर एस के जैन ने बताया कि 6 लोग घायल अवस्था में आए हैं, उनमें से 2 लोगों का चेकअप कर लिया गया है बाकी के लिए विशेषज्ञों को बुलाया गया है घायलों की स्थिति थोड़ी गंभीर जरूर है लेकिन स्थिर है .

watch live tv: