शाहजहांपुर: पहले एक हजार का पेट्रोल डलवाया, फिर पंपकर्मी को मार दी गोली, जानें पूरा मामला
Advertisement

शाहजहांपुर: पहले एक हजार का पेट्रोल डलवाया, फिर पंपकर्मी को मार दी गोली, जानें पूरा मामला

बदमाशों ने सेल्समेन अजय प्रकाश से बाइक में एक हजार रुपये का तेल डालने को कहा. अजय प्रकाश ने बाइक में एक हजार का पेट्रोल भी डाल दिया. इसके बाद बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने तमंचा निकालकर सेल्समैन अजय को गोली मार दी.

शाहजहांपुर: पहले एक हजार का पेट्रोल डलवाया, फिर पंपकर्मी को मार दी गोली, जानें पूरा मामला

शिवकुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश में जुट गई है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्म के लिए भेज दिया है. 

एक हजार का पेट्रोल भरवाने के बाद मार दी गोली 
घटना थाना खुटार क्षेत्र के मुरादपुर स्थित लाल पंप की है, जहां सुबह लगभग 7:00 बजे बाइक सवार तीन बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचे. बदमाशों ने सेल्समेन अजय प्रकाश से बाइक में एक हजार रुपये का तेल डालने को कहा. अजय प्रकाश ने बाइक में एक हजार का पेट्रोल भी डाल दिया. इसके बाद बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने तमंचा निकालकर सेल्समैन अजय को गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे बाइक से फरार हो गए.

बिजली विभाग की लापरवाही से युवक हो गया था विकलांग, अब देने होंगे 20 लाख रुपये, अधिकारियों के वेतन से कटेंगे 10 लाख

 

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस 
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताया जा रहा है कि सेल्समैन अजय ने जब पैसे की मांग की तो बदमाशों ने उसे पैसे देने की जगह उसकी जान ले ली. हालांकि हत्यारे कौन थे और सेल्स मैन की हत्या क्यों की गई. इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर हत्यारों की पहचान करने में जुटी हुई है.

Viral Video: दुपट्टे को संभाल सोनिये गाना पर चाचा ने किया धांसू डांस, यूजर्स बोले- अपना ताऊ गोविंदा से कम है के

CM Yogi Adityanath 22 जुलाई को करेंगे बाल सेवा योजना का शुभारंभ, अनाथ बच्चों को मिलेगा यह लाभ

 

WATCH LIVE TV

Trending news