खेत में अर्धनग्न हालत में मिली तीन दिन से गायब लड़की, दो युवकों ने हाथ-पैर बांध किया रेप
Advertisement

खेत में अर्धनग्न हालत में मिली तीन दिन से गायब लड़की, दो युवकों ने हाथ-पैर बांध किया रेप

गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की, 9 जुलाई को खेतों के रास्ते से अपने ताऊ के घर जा रही थी तभी गांव के ही अजीत संतोष और छोटू ने उसे एक बाजरे के खेत में बुला लिया. उन्होंने लड़की के हाथ-पैर बांध दिए रेप किया

सांकेतिक

प्रमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: प्रदेश में सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी लड़कियों पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला यूपी के मैनपुरी जिले का है, जहां 3 दिनों से गायब लड़की, अर्धनग्न हालत में बाजरे के खेत से बरामद हुई है. पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. 

चेकिंग के दौरान भागने की फिराक में थे बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में दो घायल, अवैध असलहे और कारतूस बरामद
यहां का है पूरा मामला

ये पूरी घटना मैनपुरी जिले के विछवा थाना क्षेत्र के गांव सुरजनपुर की है. जानकारी के मुताबिक गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की, 9 जुलाई को खेतों के रास्ते से अपने ताऊ के घर जा रही थी तभी गांव के ही अजीत संतोष और छोटू ने उसे एक बाजरे के खेत में बुला लिया. उन्होंने लड़की के हाथ-पैर बांध दिए और सिर पर प्रहार कर उसके साथ दोनों ने रेप किया. लड़की को खेत में ही रखा गया. परिजनों और पीड़ित लड़की की मानें तो अजीत और छोटू नाम के दो लड़कों ने उसके साथ रेप किया. लड़की ने होश में आने के बाद अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.

रामपुर में अवैध असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, बने व अधबने तमंचे बरामद

मेडिकल चेकअप के बाद बयान दर्ज
पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया और उसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान करवाए. उन बयानों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. सीओ सिटी अभय नारायण ने अवलोकन के बाद कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है.

VIDEO: इस बच्चे के डांस स्टेप देख भूल जाएंगे सब, देखिए इस मासूम की ये Cute अदाएं

WATCH LIVE TV

 

Trending news