Aligarh News: ड्रम में बॉडी ठूंस न पाया तो सिर काट दिया, अलीगढ़ में मिली महिला की सिर कटी लाश का सीसीटीवी सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2314706

Aligarh News: ड्रम में बॉडी ठूंस न पाया तो सिर काट दिया, अलीगढ़ में मिली महिला की सिर कटी लाश का सीसीटीवी सामने आया

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से प्रेम-संबंध में एक महिला की निर्मम हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. यह हत्या एक रिक्शा चालक के द्वारा की गई है.

crime news

अभिषेक माथुर/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से प्रेम-संबंध में एक महिला की निर्मम हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. यह हत्या एक रिक्शा चालक के द्वारा की गई है. रिक्शा चालक ने पहले महिला की गला दबाकर हत्या की और बाद में उसके शव को गला काटकर धड़ छर्रा अड्डे के पास फेंक दिया था और सिर को एक खाली प्लॉट में फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस ने महिला का धड़ और सिर दोनों बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है.

पूरा मामला क्या है
जानकारी के अनुसार बीते दो दिन पूर्व क्वार्सी थाना क्षेत्रान्तर्गत छर्रा अड्डे के पास सलवार-सूट पहने हुई करीब 45 वर्षीय एक महिला का शव सिर कटा हुआ मिला था. सिर कटी लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने महिला के धड़ को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस महिला के सिर और हत्या के आरोपी की तलाश में जुट गई. तमाम सीसीटीवी कैमरे और जांच-पड़ताल करने के दौरान सामने आया कि महिला के शव को एक रिक्शा चालक रिक्शे में रखकर लाया था और उसे ड्रम में बंद कर वहां फेंक गया था. पुलिस ने रिक्शे के आधार पर उक्त व्यक्ति की तलाश करनी शुरू कर दी.

सुदामापुरी से गिरफ्तार करा
पड़ताल के दौरान पुलिस ने शनिवार की देर रात हजारी लाल निवासी मडराक को सुदामापुरी से गिरफ्तार कर लिया. हजारीलाल ने बताया कि स्टेशन रोड पर रहने वाली महिला से उसके प्रेम-संबंध थे. यही वजह थी कि वह उसका पूरा खर्चा उठाता था. महिला का पति दिव्यांग था. संबंधों के दौरान उसने महिला को ऋण भी दिलवाया था, जिसे वह खुद चुका रहा था. लेकिन दिन-प्रतिदिन महिला की मांग बढ़ती जा रही थी. जिसके चलते उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए जब ड्रम में रखा, तो उसकी गर्दन बाहर आ रहा थी. इस पर उसने चाकू से गर्दन को बेरहमी से काट दिया. और बाद में महिला का धड़ छर्रा अड्डे के पास फेंककर आया और सिर को विष्णुपुरी स्थित एक खाली प्लॉट में फेंक दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपी हजारी लाल की निशानदेही पर महिला का सिर बरामद कर लिया और उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

Trending news