Baghpat News: बागपत में जेल से छूटे आरोपी ने रेप पीड़िता के पिता को मारी गोली, बोला-बदला पूरा हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2418301

Baghpat News: बागपत में जेल से छूटे आरोपी ने रेप पीड़िता के पिता को मारी गोली, बोला-बदला पूरा हुआ

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत से बड़ी खौफनाक खबर सामने आई है. जहां एक युवक ने जेल से बाहर आते ही कुछ ऐसा कर दिया कि इलाके में हर किसी के मन में दहशत फैल गई. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Baghpat News/कुलदीप चौहान: उत्तर प्रदेश के बागपत से बड़ी खौफनाक खबर सामने आई है. जहां जिले के गौरीपुर गांव में दुष्कर्म पीड़िता के पिता पर आरोपी ने जानलेवा हमला करने की घटना को अंजाम दिया. आरोप है की जेल से छूटकर आए दुष्कर्म के आरोपी मनीष ने बदला लेने के लिए पीड़िता के पिता पर गोली चला दी. गोली लगने से घायल पीड़िता के पिता की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है. 

एडिशनल एसपी ने बताया 
एडिशनल एसपी बागपत ने बताया के पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट हुई है. जल्द ही मामले में कार्यवाही अमल में लाई जायेगी. पीड़ित परिजनों का आरोप है की युवक ने पहले भी जान से मारने की धमकी दी थी. उसी धमकी को पूरा करते हुए आरोपी युवक ने आज गोली मार दी. गोली लगने से घायल पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के गौरीपुर गांव की है. जहां एक किशोरी ने पड़ोसी पर रेप का आरोप लगाया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था. इसके बाद जैसे ही अब आरोपी मनीष छूटकर बाहर आया तो पीड़िता और परिजनों को परेशान करने लगा और जान से मारने की धमकी दी. आज आरोपी युवक मनीष ने पीड़िता के पिता को गोली मार दी. जोकि पेट को छूती हुई निकल गई. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें - मुजफ्फरनगर में बीच सड़क पर हुई भयंकर लड़ाई, महिलाओं के फाड़े गए कपड़े

यह भी पढ़ें - नवाब सिंह यादव रेप केस में तीसरी सफलता, बुआ को बरगलाने वाले नीलू ने किया सरेंडर

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news