Sitapur News:मंदिर में पुजारी की हत्या से मचा हड़कंप, सीतापुर में बेलगाम हुए अपराधी
Advertisement

Sitapur News:मंदिर में पुजारी की हत्या से मचा हड़कंप, सीतापुर में बेलगाम हुए अपराधी

Sitapur News: यूपी के सीतापुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. इलाके में पुजारी का शव मिलने से हडकंप मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Sitapur

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में मंदिर के पुजारी की गला काटकर  हत्या कर दी गई. हत्या की यह वारदात अज्ञात हमलावरों के द्वारा अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि देर रात अज्ञात हमलावरों ने पुजारी की गर्दन और सिर पर कई बार धारदार हथियार से प्रहार किया और उसकी हत्या कर दी. वहीं मौके से भाग निकले. घटना की सूचना मिलने के बाद कस्बे में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर एसपी सहित भारी पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला रामकोट थाना क्षेत्र की रामेश्वर मंदिर का है. दरअसल रामकोट थाना क्षेत्र के प्राचीन गंगासागर तीर्थ रामेश्वर मंदिर में संकुल मिश्रा पुजारी है. करीब पिछले 5 वर्षों से पूजा अर्चना करता था. देर रात अज्ञात हमलावरों ने मंदिर के अंदर ही पुजारी संकुल की धारदार हथियार से कई ताबड़तोड़ प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से भाग निकले.

संकुल मिश्रा जो की मंदिर में सेवादार थे
घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी एएसपी सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा का कहना है कि थाना रामकोट पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि संकुल मिश्रा जो की मंदिर में सेवादार का काम करते थे उनका शव मिला है उनकी किसी ने बांके से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- UP Road Accidents: होली पर भयानक सड़क हादसों में छह की मौत, कुशीनगर से कानपुर तक रोड एक्सीडेंट से कोहराम

यह भी पढ़ें- Kanpur News: होली पर रिश्तों का कत्ल, कानपुर में बेरहम टीचर ने बीवी का गला दबाकर मार डाला

Trending news