मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई", मुरादाबाद TMU यूनिवर्सिटी की छात्रा का सुसाइड नोट सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1977957

मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई", मुरादाबाद TMU यूनिवर्सिटी की छात्रा का सुसाइड नोट सामने आया

 UP News : मुरादाबाद की टीएमयू यूनिवर्सिटी की छात्रा ने कॉलेज के पांचवें फ्लोर से कूदकर खुद को मौत के गले लगा लिया. छात्रा बिहार के मधुबनी जिले की निवासी है. छात्रा द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट की पुलिस तहकीकात कर रही है.

File Photo

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की टीएमयू यूनिवर्सिटी के इंजियरिंग कॉलेज की पांचवी मंजिल से कूदी बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग की छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. आत्महत्या करने से पहले  छात्रा ने सुसाइड नोट लिखा। सुसाइड से पहले इसकी जानकारी उसने पार्टनर को कॉल कर दी. छात्रा ने कॉलेज के पांचवें फ्लोर से कूदकर खुद को मौत के गले लगा लिया. छात्रा बिहार के मधुबनी जिले की निवासी है. एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने छात्रा के मौत की पुष्टि की है. सुसाइड नोट में लिखा परिवार की एक्सपेक्टेशन पर खड़ी नही उतर पाई और अच्छी बेटी नही बन पाई. मम्मी-पापा आप खुश रहना और छोटी बहन को पढ़ा लिखकर बड़ा इंसान बनाना. पुलिस पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

क्या कहना है पुलिस का
बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी में  बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग में प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली करुणा कुमारी नाम की छात्रा ने यूनिवर्सिटी कैंपस स्थित इंजिनियरिंग कॉलेज की पांचवी मंजिल से कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इसके बाद उसे टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर हालत के चलते छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने छात्रा की मौत की पुष्टि करते हुए बताया ''छात्रा ने अपनी दोस्त को सुसाइड करने से पहले कॉल कर कहा की मेरे रूम में कुछ रखा है देख लो और उसके बाद कॉलेज के पांचवी मंजिल से कूद गई , जिसका की  इलाज चल रहा था लेकिन अब उसकी मृत्यु हो गई है. छात्रा बिहार के मधुबनी जिले की रहने वाली है जिसने सुसाइड से पहले लिखे पत्र में अपने परिवार को संबोधित करते हुए कहा है की जो घरवालों की एक्सपेक्टेशन थी उनपर मैं खरी नहीं उतर पा रही और अपने को अच्छी बेटी साबित नहीं कर सकी.''

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का ये भी कहना है की छात्रा के परिजनों को जानकारी दी जा चुकी है जल्द जब वो पहुचेंगे तो उनसे  जानकारी की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार आगे जांच कर कार्यवाही की जाएगी और जो सुसाइड नोट मिला है उसकी भी जांच की जा रही है. पुलिस फिलहाल सुसाइड नोट का परीक्षण कर रही है. उसके परिजनों को सूचित किया गया है.  

शहीदों को सलामी देने सड़कों पर उमड़ा सैलाब, कैप्टन शुभम गुप्ता अमर रहें के नारे गूंजे

Trending news