UP Crime News: भारी बैग देख GRP का ठनका दिमाग, खोला तो सोने की हजारों अंगूठियां मिलीं, वाराणसी रेलवे स्टेशन का वाकया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2463323

UP Crime News: भारी बैग देख GRP का ठनका दिमाग, खोला तो सोने की हजारों अंगूठियां मिलीं, वाराणसी रेलवे स्टेशन का वाकया

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां जीआरपी की चैकिंग के दौरान वाराणसी कैंट स्टेशन से तकरीबन चार करोड़ आठ लाख रुपये का सोना पकड़ा गया है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Varanasi News/दिनेश मिश्रा: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां जीआरपी की चैकिंग के दौरान वाराणसी कैंट स्टेशन से तकरीबन चार करोड़ आठ लाख रुपये का सोना पकड़ा गया है. जीआरपी ने बताया कि बरामद हुए सोने का वजन लगभग पांच किलो के आसपास है. आरोपी युवक यह सोना गुजरात के राजकोट से पटना लेकर जा रहा था. 

प्लेटफॉर्म नंबर आठ से पकड़ा
जीआरपी ने आरोपी को वाराणसी कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर आठ पर बैग के साथ पकड़ा. जहां वह बैग में ज्वैलरी लेकर खड़ा था. जीआरपी ने यात्री को हिरासत में लेकर इसकी सूचना जांच के लिए इनकम टैक्स को दी है. प्रारंभिक पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि सोना राजकोट से लेकर पटना में अलग-अलग दुकानदारों को देना था. आपको बता दें कि वाराणसी जंक्शन सोना और हवाला के पैसे की तस्करी का एक केंद्र बन चुका है. आए दिन वाराणसी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर हवाला के पैसे और सोने की बरामदगी की होती रहती है.

यह भी पढ़ें - बदायूं में बच्ची के साथ मुस्लिम युवक ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - गोंडा में साढ़ू ने की कर दी साढ़ू की हत्या, कारण जान बाद सबके उड़े होश

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news