Lucknow News: लखनऊ में होली के लिए पति बना हैवान!, बेल्‍ट से पीट-पीटकर पत्‍नी को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Lucknow News: लखनऊ में होली के लिए पति बना हैवान!, बेल्‍ट से पीट-पीटकर पत्‍नी को उतारा मौत के घाट

Lucknow News:   उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बिजनौर इलाके में नशे में धुत पति ने पत्नी की बेल्ट से पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया. चार बच्चों को कमरे में बंद करके अपनी पत्नी को मार डाला.

 

Lucknow

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पति की हैवानियत की खबर सामने आई है. होली की रात नशे में धुत पति ने पत्नी की बेल्ट से पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा. पूरा मामला बिजनौर क्षेत्र स्थित चंद्रावल का माजरा साहदुल्लाखेड़ा का है.

क्या है पूरा मामला
मामला बिजनौर थाना क्षेत्र के है. चंद्रावल का माजरा साहदुल्लाखेड़ा का निवासी सुरेश गौतम है. दरअसल  सुरेश गौतम पेशे से मजदूर है. साथ ही नशे का आदी है.सुरेश  हर दिन अपनी पत्नी से मारपीट करता था. सोमवार को रात  में शराब पीकर घर लौटा. मामूली से बात पर गाली- गलौज की इसके बाद चार बच्चों को कमरे में बंद कर दिया, और पत्नी को दूसरे कमरे में ले जाकर बेल्ट से बुरी तरह पीट-पीट कर मार डाला.

नशे में घर आकर पत्नी से हर दिन मारपीट 
इस घटना से गांव में हडकंप मच गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल की तो पत्नी चन्द्रावती का शव तख्त पर मिला. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं फरार हुए आरोपी की तलाश  में पुलिस जुटी. सुरेश गौतम की विवाह चंद्रावती से 15 साल पहले हुआ था. जानकारी के मुताबिक सुरेश आए दिन घर आकर पत्नी से मारपीट करता था. मारपीट की आवाज सुनकर गांव वाले बचाव के लिए आते थे.  

यह भी पढ़ें- Barabanki News: होली पर लड़की से रेप के बाद मर्डर, बाराबंकी में 'हत्यारों' को मां ने पहचाना

यह भी पढ़ेंSitapur News:मंदिर में पुजारी की हत्या से मचा हड़कंप, सीतापुर में बेलगाम हुए अपराधी

Trending news