Barabanki News: होली पर लड़की से रेप के बाद मर्डर, बाराबंकी में 'हत्यारों' को मां ने पहचाना
Advertisement

Barabanki News: होली पर लड़की से रेप के बाद मर्डर, बाराबंकी में 'हत्यारों' को मां ने पहचाना


Barabanki News: बाराबंकी जिले में शौच के लिए गई एक 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है. युवती का पहले रेप फिर हत्या की गई. इस घटना से गांव में हडकंप मच गया है.

 

Barabanki

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शौच के लिए गई एक 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है. युवती का शव गांव के बाहर बने पंचायत भवन के पास मिला. बताया जा रहा है कि देर रात युवती शौंच के लिए गांव के बाहर गई थी. काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आई तो युवती की मां उसे खोजने के लिए गांव के बाहर गई लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका. 

पंचायत भवन के पास से निकाल रहे एक ग्रामीण ने युवती का शव देखा इसके बाद परिजनों को सूचना दी. युवती की मां ने बताया कि जब वह उसे खोजने के लिए गांव के बाहर गई थी, उस दौरान तीन युवक वहां पर मौजूद थे, जो गांव के रहने वाले नहीं थे. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला बाराबंकी जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली करीब 20 वर्षीय युवती सोमवार की देर रात शौच के लिए गांव से बाहर गई थी. जहां पंचायत भवन के पास युवती का शव बरामद हुआ है.  युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे इससे आशंका जताई जा रहा है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है. मृतक युवती की मां ने बताया कि जब वह अपनी बेटी को ढूंढने के लिए गांव के बाहर गई थी, उस दौरान तीन युवक गांव के बाहर लगे नल पर हाथ धो रहे थे, जो गांव के रहने वाले नहीं थे.

पूरे मामले की जांच पड़ताल
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी भेजा है. मृतक युवती की मां ने बताया है कि गांव के ही एक व्यक्ति से हमारा विवाद चल रहा था, शायद उसी ने इस घटना को अंजाम दिया है. टिकैतनगर कोतवाली पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर एक युवक को हिरासत में लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- Sitapur News:मंदिर में पुजारी की हत्या से मचा हड़कंप, सीतापुर में बेलगाम हुए अपराधी

Trending news