Maharajganj news:महाराजगंज में शादीशुदा शख्स ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार, पुलिस ने दर्ज किया केस
Advertisement

Maharajganj news:महाराजगंज में शादीशुदा शख्स ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार, पुलिस ने दर्ज किया केस

Maharajganj news: महाराजगंज जनपद में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद निर्दयता से उसकी पिटाई का मामला सामने आया है, पीड़िता का परिवार उस गांव के खेत में झोपड़ी बनाकर रहता है. आइए जानते है क्या है पूरा ममला

Rape (File Photo)

Maharajganj news: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक शादीशुदा शख्स द्वारा एक नाबालिग लड़की के दुष्कर्म और उसे यातना दिए जाने का मामला सामने आया है.पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या है दुष्कर्म का ममला
महराजगंज जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव मे बेहद शर्मनाक घटना सामने आयी है. नाबालिग लड़की 15 जनवरी की रात शौच के लिए घर से बाहर गई थी.आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उस नाबालिक को पकड़ कर जबरन उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद युवक  वहां से फरार हो गया. आपको बता दें कि दुष्कर्मी युवक शादीशुदा था. नाबालिग का परिवार गांव के खेत में झोपड़ी बनाकर रहता था. उस नाबालिग बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पत्नी और बहन ने भी पीड़िता की पिटाई
यहां तक  इस पूरे घटना में आरोपी की पत्नी और बहन ने पीड़िता की जमकर पिटाई भी कर दी. इसके बाद किशोरी की मां ने एम्बुलेंस बुलाकर अपनी पुत्री को अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. वहीं दुष्कर्म के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आतिश सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Trending news