पति को 5 टुकड़ों में काट डाला, पीलीभीत में कलियुगी पत्नी ने अंजाम दिया सनसनीखेज हत्याकांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1800094

पति को 5 टुकड़ों में काट डाला, पीलीभीत में कलियुगी पत्नी ने अंजाम दिया सनसनीखेज हत्याकांड

Pilibhit News : गजरौला क्षेत्र के शिवनगर गांव की घटना. 60 वर्षीय पति 24 जुलाई को हो गए थे लापता. 26 जुलाई को बेटे ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी. मृतक का बेटा बोला, मां का किसी के साथ चल रहा था अफेयर. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी. जानें हैरान करने वाला मामला.   

Pilibhit women cut her husband into five pieces

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत : यूपी के पीलीभीत से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति को चारपाई से बांधकर कुल्‍हाड़ी से वारकर हत्‍या कर दी. इतना ही नहीं महिला ने शव के पांच टुकड़े कर नहर में फेंक दिया. पुलिस ने शव के टुकड़ों को बरामद कर लिया है. साथ ही महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह घटना गजरौला क्षेत्र के शिवनगर गांव की है. गांव निवासी 60 वर्षीय रामपाल 24 जुलाई को रहस्‍यमय ढंग से लापता हो गए थे. घर वाले उनकी तलाश कर रहे थे. 26 जुलाई को बेटे सोमपाल की ओर से पिता के लापता होने की तहरीर गजरौला पुलिस को दी गई. 

किसी के साथ अचानक गायब हो गई थी पत्‍नी 
शुरुआती जांच में पुलिस की शक की सूई लापता रामपाल की 50 वर्षीय पत्‍नी दुलारो देवी पर टिकी. पुलिस के मुताबिक, रामपाल की पत्‍नी दुलारो हत्‍या से कुछ दिन पहले ही किसी व्‍यक्ति के साथ चली गई थी. 20 दिन पहले ही वह लौटकर आई थी. 

पति-पत्‍नी के बीच हुआ था विवाद 
इसे लेकर रामपाल और दुलारो देवी में झगड़ा भी हुआ था. पुलिस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है. पूछताछ में दुलारो ने जुर्म कबूल किया है. दुलारो ने बताया कि झगड़े के बाद उसने पति को चारपाई से बांध दिया और कुल्‍हाड़ी से वार कर दिया. इसमें पति की मौत हो गई. 

शव के टुकड़े कर नहर में फेंका 
इसके बाद उसने घर पर ही कुल्हाड़ी से पति के शव के कई टुकड़े कर दिए और उन्हें गांव के बाहर से गुजर रही नहर में बोरी में बंद करके फेंक दिया. पत्नी की ओर से सुनाई गई कहानी ने पुलिस के होश उड़ा दिए. फिलहाल पुलिस महिला की निशानदेही पर नहर से शव को गुरुवार देर शाम से तलाश रही थी. शुक्रवार दोपहर को शव के पांच टुकडे मिले. 

किसी और का भी हो सकता है हाथ!
वहीं, पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा का कहना है कि महिला ने ही अपने पति को मौत के घाट उतार कर शव को फेंका था. उनका कहना है कि हत्‍या के पीछे किसी और का भी हाथ हो सकता है. उसकी जांच की जा रही है, जो भी होगा बख्‍शा नहीं जाएगा. 

Watch: कहां है कानून-व्यवस्था, ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने भाजपा नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Trending news