अलीगढ़ में प्रेमी युगल का शव मिलने से मचा हड़कंप, युवक की पिछले महीने हुई थी शादी, जानें पूरा मामला
Advertisement

अलीगढ़ में प्रेमी युगल का शव मिलने से मचा हड़कंप, युवक की पिछले महीने हुई थी शादी, जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, करीब 30 वर्षीय रवि थाना अतरौली इलाके के गांव बसई का निवासी था. वहीं, करीब 32 वर्षीय विमलेश थाना बरला क्षेत्र के गांव परोरा की निवासी थी.  मृतका विमलेश रवि के बड़े भाई मानपाल की पत्नी की बड़ी बहन (बड़ी साली) थी. जिसकी शादी हो चुकी है और एक बच्चा भी है. 

सांकेतिक तस्वीर

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में प्रेमी युगल के शव मिलने से हड़कंप मच गया. यहां के मोहल्ला सरायवली में घर से बदबू आने के बाद जब पड़ोसी घर में पहुंचे तो प्रेमी युगल का शव फंदे से लटका हुआ मिला. इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के मुताबिक युवक की शादी पिछले महीने 24 जून को ही हुई थी. जबकि प्रेमिका भी शादीशुदा है. 

काफी समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग 
जानकारी के अनुसार, करीब 30 वर्षीय रवि थाना अतरौली इलाके के गांव बसई का निवासी था. वहीं, करीब 32 वर्षीय विमलेश थाना बरला क्षेत्र के गांव परोरा की निवासी थी. बताया जा रहा है कि मृतका विमलेश रवि के बड़े भाई मानपाल की पत्नी की बड़ी बहन (बड़ी साली) थी. जिसकी शादी हो चुकी है और एक बच्चा भी है. रवि के अपने बड़े भाई की बड़ी साली विमलेश के साथ पिछले काफी वक्त से प्रेम संबंध चल रहे थे. जिसकी जानकारी शायद परिजनों को नहीं थी. इसी बीच बीते माह 24 जून को परिजनों ने रवि की शादी करवा दी. 

मिस इंडिया ताज प्रिंसेस रिया की मां ने की आत्महत्या, पुलिस पर लगा मानसिक प्रताड़ना का आरोप

तीन दिन से थे गायब 
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे रवि के बाबा चुन्नी सिंह और गांव के ही एक युवक ने बताया कि रवि और विमलेश पिछले 3 दिनों से गायब चल रहे थे. आज रविवार को पुलिस द्वारा सूचना मिली की इन दोनों के शव एक घर के अंदर लटके हुए मिले हैं. जहां उन्होंने आत्महत्या की है. रवि के बाबा का कहना है कि इन लोगों ने आत्महत्या की है या किसी ने मारा है. इसकी जानकारी हमें कतई नहीं है.

लखनऊ में बोले अखिलेश यादव- लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा के खुशियां मनाई जा रही, लड्डू खाया जा रहा है

क्या बोली पुलिस?
घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी अतरौली ने बताया कि अतरौली थाना इलाके के सरायवली मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर रह रहे एक व्यक्ति व महिला ने आत्महत्या कर ली है. दोनों ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है. मौके पर फॉरेंसिक टीम को लेकर साक्ष्य एकत्रित कराए गए हैं. दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Viral Video: लड़की को बंदर से मस्ती करना पड़ा भारी, बंदर ने ऐसे सिखाया सबक 

WATCH LIVE TV

Trending news